Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रीति जिंटा ने बातों-बातों में बच्चन परिवार के खोले कई राज, फिल्में न मिलने पर दिया ऐसा तगड़ा जवाब

प्रीति जिंटा को बॉलीवुड की डिंपल गर्ल के नाम से आज भी जाना जाता है। लंबे गैप के बाद कुछ समय पहले वह सनी देओल के साथ फिल्म ‘भैया जी सुपरहिट’ में नजर आईं।

प्रीति जिंटा ने बातों-बातों में बच्चन परिवार के खोले कई राज, फिल्में न मिलने पर दिया ऐसा तगड़ा जवाब

प्रीति जिंटा को बॉलीवुड की डिंपल गर्ल के नाम से आज भी जाना जाता है। लंबे गैप के बाद कुछ समय पहले वह सनी देओल के साथ फिल्म ‘भैया जी सुपरहिट’ में नजर आईं।

उन्होंने आगे करियर को लेकर कोई प्लानिंग नहीं बनाई, लेकिन वह अच्छी फिल्में करने की चाहत रखती हैं। पर्सनल, प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातचीत, प्रीति जिंटा से।

आपने शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली, इसकी क्या वजह रही?

एक लड़की के जीवन में शादी के बाद काफी कुछ बदल जाता है। मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ। मैंने फिल्मों से दूरी जान-बूझकर नहीं बनाई। बस पर्सनल लाइफ को समय देना जरूरी समझा तो कुछ वक्त का ब्रेक ले लिया।

एक अरसे बाद आप फिल्म ‘भैया जी सुपरहिट’ में नजर आईं। इसमें सनी देओल के साथ फिर से काम किया, कैसे एक्सपीरियंस रहे?

मैं फिल्मों में वापस एक्टिंग करके खुश हूं। फिल्म ‘भैया जी सुपरहिट’ का हिस्सा बनकर अच्छा लगा, सनी देओल के साथ काम करना तो हमेशा ही बेहतरीन एक्सपीरियंस होता है। वह कमाल के एक्टर और बहुत ही डाउन टू अर्थ इंसान हैं।

आगे फिल्में करेंगी?

आगे फिल्में करने की अभी कोई प्लानिंग नहीं है। अगर कोई अच्छा ऑफर आएगा तो उसके बारे में सोच सकती हूं।

आप लंबे समय तक फिल्मों में रहीं, लेकिन किसी कंट्रोवर्सी, स्टार फाइट का हिस्सा नहीं रहीं, आखिर इन बातों से खुद को कैसे बचाकर रखा?

मैं कभी किसी कंट्रोवर्सी में नहीं फंसी, क्योंकि मैंने क्रिमिनल साइकोलॉजी में मास्टर्स किया है, लिहाजा मुझे लोगों का दिमाग पढ़ना आता है। इसके अलावा मैंने कभी कुछ छिपाने की कोशिश नहीं की, यही वजह है कि किसी कंट्रोवर्सी का शिकार नहीं हुई।

आपकी इंडस्ट्री में हीरोज से खूब बनती है, इसकी क्या वजह है?

मैं बचपन में टॉम ब्वॉय थी। लड़कों से फाइटिंग करने में भी पीछे नहीं हटती थी। मेरा पहनावा भी लड़कों की तरह था। मुझे लड़कों की तरह स्टंट करने में बहुत मजा आता था। जब इंडस्ट्री में आई तो हीरोज के साथ अच्छी दोस्ती रही।

जैसे सलमान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। शाहरुख और आमिर खान के साथ भी मैं बहुत रिलैक्स रहती हूं, हम जब भी मिलते हैं, खूब गपशप करते हैं। सैफ अली खान भी मेरा बहुत अच्छा दोस्त है, हम जब बातें शुरू करते हैं तो वक्त कैसे निकल जाता है पता ही नहीं चलता।

इंडस्ट्री में किस एक्टर की पर्सनालिटी आपको बेस्ट लगती है?

अमित जी यानी मिस्टर अमिताभ बच्चन। उनके जैसा दूसरा अभी तक इंडस्ट्री में कोई नहीं आया है। इंडस्ट्री में उनकी पर्सनालिटी बेस्ट है।

अगर हीरोइनों की बात करें तो आपकी पंसदीदा हीरोइन कौन है?

मुझे सभी पंसद हैं। लेकिन सबसे अच्छी या सबसे प्यारी हीरोइन या दोस्त की बात करूं तो वह ऐश्वर्या राय बच्चन हैं। अभिषेक बच्चन भी मेरा अच्छा दोस्त है। अभिषेक का सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है।

खाली वक्त में आपको क्या करना सबसे ज्यादा पंसद है?

मुझे दोस्तों के साथ गप्पें मारना, आराम फरमाना, घंटों तक सोते रहना, अच्छी-अच्छी किताबें पढ़ना, घूमना-फिरना और स्क्वैश खेलना बहुत पसंद है।

कौन-सी बात आपको नापसंद है?

मुझे गाली देकर बात करने वालों से सख्त नफरत है। इसके अलावा मुझे वॉयलेंस भी पसंद नहीं है। मैं एकदम शांत स्वभाव की इंसान हूं।

Next Story
Top