logo
Breaking

यूपी चुनाव में जनता से वोट मांगती दिखेंगी ''अंगूरी भाबी'', मिले धमाकेदार अॉफर

शुभांगी अत्रे को चुनाव प्रचार के लिए बड़े-बड़े अॉफर मिल रहे हैं।

यूपी चुनाव में जनता से वोट मांगती दिखेंगी
मुंबई. यूपी की पृष्ठभूमी पर बने आज के समय के सबसे चर्चित टीवी सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाबी से राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार करवाने के लिए हाथ पैर-मार रही हैं। यूपी विधानसभा चुनाव 2017 के लिए सभी पॉलीटिकल पार्टियां जनता को रिझाने के लिए अंगूरी भाबी को चुनाव मैदान में लाने की कोशिश में हैं। भाबी जी घर पर हैं में अंगूरी भाबी के किरदार में नजर आने वाली टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे को चुनाव प्रचार के लिए बड़े-बड़े अॉफर मिल रहे हैं।
टीवी सीरियल भाबी जी घर पर हैं उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमी पर बना हुआ है। वहीं इसमें कानपुर की एक मार्डन कॉलोनी के इर्द-गिर्द कहानी गढ़ी गई है। इस सीरियल में यूपी के कानपुर मेरठ और बदाऊं की भाषा दिखाई गई। सीरियल का सबसे बड़ा आकर्षण अंगूरी भाबी हैं। जिनका डॉयलॉग 'सही पकड़े हैं' टीवी की दुनिया में धूम मचा चुका है। टाइम्स अॉफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जनता को रिझाने के लिए कईं बड़ी पार्टियां अंगूरी भाबी की पॉप्युलेरिटी को भुनाने में लगी हुई है, इसलिए पार्टियां अभिनेत्री शुभांगी को मुंह मांगी कीमत देने को तैयार हैं।
शुभांगी ने बताया कि, यूपी चुनाव के प्रचार के लिए मुझे कई बड़ी पॉलीटिकल पार्टियों ने बड़े-बड़े अॉफर दिए हैं। ज्यादातर पार्टियों ने मुझे चुनाव के समय अपनी पार्टी का प्रचार करने के लिए संपर्क किया। पार्टियों का मानना है कि मेरा शो कानपुर पर बना हुआ है इसलिए मैं जनता को वोट देने कि लिए प्रोत्साहित कर सकती हूं। हालांकि अभी मैंने सभी पार्टियों को मना कर दिया है।
शुभांगी ने कहा कि, "मुझे लखनऊ और यूपी के दूसरे शहरों में चुनाव प्रचार करने के लिए कहा गया लेकिन मैं किसी भी एक पार्टी के लिए प्रचार नहीं कर सकती। शुभांगी ने बताया कि वह पहले ये जानना चाहती हैं कि आखिर कौन सी पार्टी सबसे बेहतर हैं तभी वह किसी को सपोर्ट करेंगी और जनता से उस पार्टी के लिए वोट मांगेगी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top