Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

थ्रिलर 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रीमेक के लिए परिणीति चोपड़ा हुईं फाइनल

बॉलीवुड अदाकारा परिणीति चोपड़ा को 2015 की सुपरहिट थ्रिलर फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रीमेक के लिए चुन लिया गया है। रिलायंस एंटरटेनमेंट ने हिंदी रीमेक के लिए परिणीति चोपड़ा का नाम घोषित किया है।

थ्रिलर द गर्ल ऑन द ट्रेन के हिंदी रीमेक के लिए परिणीति चोपड़ा हुईं फाइनल
X

राइटर 'पाउला हॉकिंस' की 2015 की बेस्टसेलर, द गर्ल ऑन द ट्रेन को स्टीवन स्पीलबर्ग की कंपनी ड्रीमवर्क्स पिक्चर्स द्वारा हॉलीवुड फिल्म में बनाया गया था। फिल्म में लीड रोल करने वाली 'एमिली ब्लंट' को 23 वें स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड्स में अपने प्रदर्शन के लिए नॉमिनेशन भी मिला था। इसी फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए अब परिणिति चोपड़ा को चुना गया है। फिल्म में परिणीति एक तलाकशुदा शराबी महिला भूमिका निभाएंगी, जो फिल्म में एक लापता व्यक्ति की जांच में शामिल हो जाती है। फिल्म को 'रिभु दासगुप्ता' डायरेक्ट करेंगे।


परिणीति चोपड़ा ने अपने बयान में कहा "मैं ऐसी भूमिकाएं करना चाहती हूं जिनमें दर्शकों ने मुझे पहले नहीं देखा हो और ये एक ऐसी ही फिल्म होगी जिसके लिए मुझे काफी तैयारी और होमवर्क की आवश्यकता है। यही वजह है कि 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के लिए मैंने दिल से हाँ कहा है। फिल्म में मेरा किरदार एक शराबी और दुर्व्यवहार की शिकार महिला का है और ऐसा किरदार मैंने इससे पहले कभी नहीं किया है।


परिणीति ने कहा, "मेरे लिए ये रोमांचक है क्योंकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं वास्तव में एक किताब पर बेस्ड एक फिल्म कर रही हूं जिसे मैंने पढ़ा और प्यार किया है। मैं इस किरदार से खुद को रीलेट कर सकती हूँ क्योंकि मैंने लंदन में ही पढाई की है और काम किया है। लंदन मेरा दूसरा घर है... मुझे यहां के अंदर के ट्यूब मैप भी पता हैं। मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने और बीते दिनों को फिर से जीने के लिए इंतजार नहीं कर सकती मैं बहुत उत्साहित हूँ। मुझे उम्मीद है कि लोग इस फिल्म में मुझे पूरी तरह से नए अवतार में देखेंगे और पसंद करेंगे"।


हालांकि फिल्म की बाकि डिटेल के बारे में घोषणा की जानी बाकी है लेकिन उम्मीद है कि "फिल्म जुलाई 2019 के आसपास शूटिंग फ्लोर पर जा सकती है और सितंबर तक शूटिंग खत्म करने की उम्मीद करते हैं। फिल्म पूरी तरह से यूके में बेस्ड है और फिल्म के लिए लोकेशन को लॉक करने का काम जारी है। फिल्म की रिलीज़ की तारीख अभी तय नहीं की गई है लेकिन फिल्म 2020 में रिलीज हो सकती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story