Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Papon Controversy: पापोन ने छोड़ा रिएलिटी शो, बॉलीवुड सेलेब्स ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

सिंगिग रिएलिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया की नाबालिग कंटेस्टेट को किस करके विवादों में फंसे सिगर पापोन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल पापोन ने इस रिएलिटी शो को छोड़ने का ऐलान कर दिया है।

Papon Controversy: पापोन ने छोड़ा रिएलिटी शो, बॉलीवुड सेलेब्स ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

सिंगिग रिएलिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया की नाबालिग कंटेस्टेंट को किस करके विवादों में फंसे सिंगर पापोन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल किस मामले में विवादों का सामने कर रहे है पापोन ने रिएलिटी शो को छोड़ने का फैसला लिया है।

आपको बता दें कि हाल ही में सिंगर पापोन पर बच्ची को गलत तरह से किस करने का आरोप लगा था। किस करते हुए उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। अब खुद पर लगे इन आरोपों पर सफाई देते हुए पापोन ने शो छोड़ दिया है। हिमेश रेशमिया और शान के साथ पापोन इस शो में बतौर जज शामिल थे।

पापोन ने कही ये बात-

पापोन ने अपने शो छोड़ने की जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में पापोन ने लिखा कि इस समय मेरी मानसिक स्थित ऐसी नहीं है कि मैं अपने प्रोफेशनल दायित्वों का निर्वहन कर संकू। इस वजह से मैं ये शो छोड़ रहा हूं। मुझे न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। आखिर में सच जरूर सामने आएगा।

पापोन पर दर्ज हुई थी शिकायत-

बता दें कि 'नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट' में पापोन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। उन पर शो में आई एक बच्ची को गलत तरीके से किस करने का आरोप लगाया गया है। सुप्रीम कोर्ट के एक वकील ने शिकायत दर्ज करवाई है कि सोशल मीडिया उनकी इस हरकत का वीडियो वायरल हो रहा है। ऐसे में गायक पापोन के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

यह भी पढ़ेंः माधुरी से प्रियंका तक, बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसों ने पुलिस की वर्दी में दिखाए कड़े तेवर

बॉलीवुड ने पापोन को सुनाई खरी-खोटी-

आपको बता दें कि सिंगर पापोन की इस हरकत पर आम लोगों ने अपना गुस्सा उतारा ही। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी पापोन की इस हरकत पर जमकर बरसे। इस पूरे मामले पर बॉलीवुड कोरियोग्राफर फराह खान ने पापोन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मैं पापोन को जानती हूं। वह एक अच्छे इंसान हैं, लेकिन जो भी वीडियो में देखने को मिला उसने मुझे असहज कर दिया। कोई भी किसी के बच्चे को इस तरह‍ से नहीं छू सकता। उन्होंने कहा कि उन्हें गायक के इरादे पर शक नहीं है लेकिन लोगों को अपना प्यार-स्नेह अपने बच्चों पर ही दिखाना चाहिए, दूसरों के बच्चों पर नहीं।

फराह ही नहीं बॉलीवुड कि दूसरे सेलिब्रेटियो ने भी पापोन को जमकर खरी-खोटी सुनाई। एक्ट्रेस रवीना टंडन ने तो पापोन की गिरफ्तारी की भी मांग कर डाली। इसके अलावा सुचित्रा कृष्णमूर्ति, गौहर खान और पहलाज निहलानी ने सिंगर पापोन को उनकी इस हरकत के लिए जमकर लताड़ लगाई।

Next Story
Top