Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Ghoomar में दीपिका को भी पीछे छोड़ा इस कपल ने, वीडियो हुआ वायरल

दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावती के घूमर गीत पर इस कपल ने ऐसा डांस किया की वीडियो वायरल हो गया।

Ghoomar में दीपिका को भी पीछे छोड़ा इस कपल ने, वीडियो हुआ वायरल

हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली हमेशा लीक से हरकत फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के बाद दीपिका पादुकोण एक बार फिर फिल्म ‘पद्मावती’ में हिस्टोरिकल कैरेक्टर में नजर आएंगी।

इसे भी पढ़ें: खुलासा: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का नहीं हुआ ब्रेकअप, सबूत है ये तस्वीर

इस फिल्म में दीपिका ने चित्तोड़ की महारानी पद्मिनी का किरदार निभा रही हैं। महारानी पद्मावती के लुक में उनका अप्रतिम सौंदर्य चर्चा में है। दीपिका का ये अनुपम सौंदर्य फिल्म में चार चांद लगा देगा। भंसाली भी यह मानते हैं कि दीपिका सौंदर्य और प्रतिभा का अनोखा मेल हैं।

इसे भी पढ़ें: 'पद्मावती' की रिलीज से पहले ही दीपिका और रणवीर के बीच इस बात को लेकर हुई तीखी तकरार

फिल्म पद्मावती के लगातार पोस्टर और ट्रेलर रिलीज के बाद इस फिल्म का एक राजस्थानी लोकगीत घूमर रिलीज किया गया, जिसे अब तक 50 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीँ हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर घूमर पर लोगों को चैलेंज दिया था।

इस कपल ने तोड़ा दीपिका का चैलेंज

दीपिका के इस चैलेंज के बाद मशहूर डांसर देवेश मीरचंदानी ने घूमर पर अपनी सहयोगी के साथ ऐसा डांस किया कि लोग कहने लगे हैं कि 'दिस इज द बेस्ट घूमर डांस'। एक यूजर ने लिखा की देवेश जी आपने तो दीपिका को भी फेल कर दिया। देवेश मीरचंदानी का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पद्मावती का विरोध

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म में जहां रानी पद्मिनी का किरदार निभा रही हैं, वहीँ रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभा रहे हैं, जबकि शहीद कपूर राजा रावल रतन सिंह के किरदार में नजर आएंगे। रिलीज से पहले ही फिल्म का करणी सेना समेत कई राजनितिक पार्टियां भी विरोध कर रही हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह डिप्रेशन में

बता दें कि फिल्म पद्मावती एक दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह डिप्रेशन तक में चले गए थे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शहीद कपूर अपने किरदार से तो खुश हैं लेकिन उनको इस बात की चिंता सता रही है कि रणवीर और दीपिका फिल्म का पूरा क्रेडिट ले रहे हैं।

Next Story
Top