Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पैडमैन का गाना ''हू बा हू'' रिलीज, सोनम के साथ अनोखे सफर पर निकले अक्षय

अक्षय कुमार की बहुप्रतिक्षित फिल्म पैडमैन का नया गाना हूबूहू इंटरनेट पर रिलीज कर दिया गया है। अक्षय कुमार की यह फिल्म 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पैडमैन का गाना

अक्षय कुमार की बहुप्रतिक्षत फिल्म पैडमैन 26 जनवरी के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया तब से इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह है।

हूबहू गाना हुआ रिलीज-

अक्षय कुमार की पैडमैन का नया गाना हू-ब-हू इस फिल्म के मेकर्स ने आज इंटरनेट पर रिलीज कर दिया है। इससे पहले भी इस फिल्म का एक और गाना आज से तेरी रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने काफी पंसद किया था।

गाने में अक्षय का दिखा ये अंदाज-

गाने की शुरूआत सोनम कपूर के एक संवाद से होती हैं जिसमें वो अक्षय कुमार से कहती हुई दिखाई देती है कि तुम करोड़पति बनने वाले हो।

इसके बाद अक्षय कुमार इसके जवाब में कहते है, कि 'करोड़पति बनने से क्या होगा? दांत साफ करने वाले प्लास्टिक के ब्रुश पर सोने का हैंडल तो लगा होगा लेकिन कीड़े तो प्लास्टिक के ब्रुश से ही निकलेंगे न जी।'

इसके बाद शुरू होता है ये गाना, जिसमें अक्षय कुमार के किरदार का सफर दिखाया जाता है और आपको उस सोच के साथ बड़ी ही खूबसूरती से रू-ब-रू कराया जाता है, जो भारतीय समाज को कई सालों से परिभाषित करती हैं।

अमित त्रिवेदी ने किया कम्पोज-

फिल्म के इस नए गाने को जानेमाने म्यूजिक कम्पोजर अमित त्रिवेदी ने कम्पोज किया है और गाने सुहास सावंत ने बड़ी खूबसूरती से गाया है। अक्षय कुमार के इस गाने को लिखने का नाम कौसर मुनीर ने किया हैं।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन आर.बाल्की ने किया है। इस फिल्म मे अक्षय कुमार के अपोजिट सोनम कपूर और राधिका ऑप्टे को कास्ट किया गया है।

Next Story
Top