Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Omerta Trailer: इस खूखांर आतंकवादी के किरदार में नजर आएंगे राजकुमार राव

हंसल मेहता की बहुचर्चित फिल्म ओमेर्टा का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इस फिल्म राजकमार राव एक खूखांर आतंकवादी के किरदार में दिखेंगे। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है।

Omerta Trailer: इस  खूखांर आतंकवादी के किरदार में नजर आएंगे राजकुमार राव

पिछले साल न्यूटन और बरेली की बर्फी जैसी फिल्मों से वाहवाही लूट चुके राजकुमार राव इस साल फिर धमाका करने को तैयार है। बता दें कि राजकुमार की अपकमिंग फिल्म ओमेर्टा का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इस फिल्म में राजकुमार एक खूंखार आतंकवादी के किरदार में दिखेंगे।

ऐसा है फिल्म का ट्रेलर-

बता दें कि एक दिन पहले इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमें राजकुमार राव नमाज अदा करते हुए नजर आ रहे थे। आज रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में राजकुमार काफी दमदार नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में राजकुमार आतंकियों की ट्रेनिंग लेते नजर आ रहे हैं। राजकुमार ने इस फिल्म में अलग दिखने के लिए अपनी भाषा से लेकर लुक तक हर चीज पर काफी काम किया है।

आतंकवादी की जिंदगी पर आधारित है ये फिल्म-

बता दें कि हंसल मेहता की इस फिल्म की कहानी खूखांर आतंकवादी अहमद ओमर सईद शेख पर आधारित है। बता दें कि ओमर सईद वहीं आतंकवादी है जिन्होंने साल 2002 में वाल स्ट्रीट जर्नल के पत्रकार डेनियल पर्ल को पाकिस्तान में किडनैप करवाया था और उसकी हत्या करला दी थी।

बता दें कि विदेशी पत्रकार की हत्या कराने के आरोप में ओमर की मौत सजा भी सुनाई गई थी लेकिन अभी तक इसको फांसी नहीं दी जा सकी हैं। आज भी वह जिंदा है।

ओमेर्टा का होता है ये मतलब-

बता दें कि राजकुमार राव की फिल्म ओमेर्टा एक इटैलियन शब्द है जिसका मतलब कोड ऑफ साइलेंस होता है। इसका मतलब ऐसा क्रिमिनल एक्टिविटी से है जिसके तहत आतंकवादी पुलिस को किसी भी तरह का सबूत देने या पुलिस की मदद करने से मना करते हैं। इस शब्द का इस्तेमाल माफिया और आतंकवादी लोग करते हैं। उनकी भाषा में इसे एक तरह का वादा भी कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः कंगना रनौत ने दिया बेबाक बयान, कहा- 'मैं लोगों के हिसाब से नहीं अपने हिसाब से चलती हूं'

बता दें कि हंसल मेहता की यह फिल्म 20 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जिसमें राजुकमार राव एक बेहद चैलेजिंग किरदा में दिखाई देंगे।

Next Story
Top