logo
Breaking

गौतम का दिल अब आया सोनाली पर, जानिए कौन होगा घर से बाहर

घर में रहने के लिए सारे तिकड़म आजमा रहें है गौतम

गौतम का दिल अब आया सोनाली पर, जानिए कौन होगा घर से बाहर

मुंबई. बिग बॉस के घर में वापस लौटने के बाद सोनाली राउत ने एक टास्क के तहर घरवालों को एक्पोज किया। इसके तहत सोनाली ने सभी घरवालों को टीवी पर दिखे उनके लुक्स, इंटेशन और स्टेटस के हिसाब से रैंक दिए। प्रीतम की टीम भी अब घर की सभी सुख सुविधाओं का लाभ उठा सकती है। 12वें दिन प्रीतम की टीम को यह टास्क दिया गया कि गार्डन में पैसे उड़ रहे है उन्हें कलेक्ट करना है औऱ उससे अपने लिए सामान खरीदना है।

प्रणीत और आर्य ने लगभग तेईस हजार रूपये बटोर लिए और अपने लिए फ्रीज और जरूरत के सभी सामान मंगवाए। टास्क के बाद बिग बॉस ने कहा कि घर के नौकर प्रीतम और गौतम को छोड़कर बाकी सभी प्रतियोगी सभी सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं।

डायंड्रा को छोड़ सोनाली के साथ गौतम कर रहे हैं फ्लर्ट

गौतम घर में नौकर की तरह ही रह रहे हैं। उन्हें सभी घरवालों का खाना- पानी घर की सफाई से लेकर हर एक काम करना पड़ रहा है। लेकिन गौतम अपने काम को इन्जॉय कर रहे हैं। प्रीतम ने पहले ही गौतम को फुटेज के लिए सब कुछ करने का आरोप लगाया हैं। ऐसा अब दिखने भी लगा है। पहले हफ्ते गौतम ने डायंड्रा के साथ जमकर रोमांस किया। वे डायंड्रा के पैरो पर मसाज करते हुए और किस करते हुए भी दिखे थे। लेकिन हाईजैक टास्क के दौरान जब उन्होंने करिश्मा को गाली दी तो डायंड्रा ने करिश्मा के लिए स्टैंड लिया और गौतम से बात करनी बंद कर दी। इसके साथ ही इनका प्यार और दोस्ती दोनों खत्म हो गई।

नीचे की स्लाइड्स में देखिए, घर की दिलचस्प बातें-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Share it
Top