Logo
election banner
YRKKH Spolier 3 April:  टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान और अभिरा एक-दूसरे के साथ रोमांटिक होते नजर आएंगे और फिर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के गाने 'तुम क्या मिले' पर दोनों डांस करेंगे। वहीं दोनों को साथ देखकर रूही का दिल टूट जाएगा और वो फूट-फूट कर रोने लगेगी। 

YRKKH Spolier 3 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हर रोज नया ड्रामा देखने को मिलता है। वहीं बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अभिरा आरमान के सामने कृष की सच्चाई को लेकर आ जाती है और अरमान को पता चल जाता है कि कृष का पैर बिल्कुल ठीक हो गया है। जिसके बाद अरमान कृष पर काफी गुस्सा करने लगता है।

माधव के साथ डिनर पर जाएगी विद्या
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि माधव अपनी पत्नी विद्या को डिनर पर लेकर जाएगा और तभी उससे कहेगा कि ''क्या हम अपने रिश्ते को दे सकते है लेकिन विद्या मना कर देगी।'' वहीं उसी रेस्टोरेंट में मनीष गोयनका भी अपनी पत्नी स्वर्णा ने साथ पहुंचेगा। जिसके बाद दोनों में अक्षरा के जन्मदिन को लेकर बहस हो जाएगी। इस दौरान दोनों कपल एक-दूसरें को देख लेगें और फिर जहां एक तरफ मनीष माधव के साथ बैठ जाएगा तो वहीं स्वर्णा, विद्या साथ जाकर बैठ जाएगी।  

अभिरा और अरमान बनाएंगे एक नया प्लान
इसके साथ शो में आप देखेंगे कि अभिरा और अरमान कृष को समझाएंगे। वहीं कृष को समझाने के बाद अभिरा काफी खुश हो जाएगी और इस दौरान अरमान से एक वादा मांगेगी। दरअसल, अरमान से कहेगी कि ''हम कल जो भी करने वाले हैं, वह किसी को नहीं बताएगा।'' रूही दोनों की बात सुन लेगी। जिसके बाद अरमान से उसका प्लान पूछेगी, लेकिन अरमान उसे कुछ नहीं बताएगा। तब रूही अभिरा पर भड़क जाएगी और उससे कहेगी कि  ''तुम दोनों के बीच की बात तुम दोनों के बीच रहती ही कहां है! तुम्हारी वजह से हमेशा पूरे घर में तमाशा होता रहता है और मुझे पता है कि कल इनोग्रेशन के दिन तुम कोई न कोई तमाशा जरूर करोगी। फिर अरमान तुम्हारा साथ देगा और दादी-सा उसे खूब सुनाएंगी।''

 अरमान-अभिरा का रोमांस देख टूट जाएगी रूही  
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आप आगे देखेंगे कि आधी रात को रूही एक अजीब सपना देखेगी। जिसमें अभिरा और अरमान घर के लॉन में रोमांस कर रहे होंगे। दोनों को यूं साथ देखकर रूही का दिल टूट जाएगा और वो खूब रोने लगेगी। हलांकि, रूही की नींद खुल जाएगी और सपने से बाहर आ जाएगी। जिसके बाद रूही अगले दिन अभिरा से बदला लेगी। 

5379487