Logo
election banner
सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशी खन्ना स्टारर फिल्म 'योद्धा' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इसी के साथ फिल्म के पहले दिन पब्लिक का रिव्यू भी सामने आ गया है। जानें कैसा है दर्शकों का रिस्पोंस...

Yodha Twitter Review: एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशी खन्ना स्टारर पैट्रियोटिक फिल्म 'योद्धा' को लेकर दर्शक काफी समय से इंतजार में थे। वहीं फैंस का ये इंतजार अब फाइनली खत्म हो चुका है। शुक्रवार 15 मार्च को 'योद्धा' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा फुल एक्शन मोड में नजर आए हैं।

पैट्रियोटिक-डाराम फिल्म है 'योद्धा'
'योद्धा' में पहली बार सिद्धार्थ-दिशा और राशी खन्ना की जोड़ी एक साथ पर्दे पर आई है। तो वहीं फिल्म में अभिनेता रोनित रॉय और सनी हिंदुजा भी देशभक्ति के रंग में रमे हैं। फिल्म में ढेर सारा एक्शन दिखाया गया है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा को 'शेरशाह' के एक बार फिर धांसू एक्शन करते दिखा जा सकता है। फिल्म में एरीयल एक्शन को पूरा डोज़ मिलेगा, तो वहीं पूरी कहानी आपके अंदर देशभक्ति की भावना को जगाती है।

इस भूमिका में हैं सिद्धार्थ
योद्धा में सिद्धार्थ एक सोल्जर की भूमिका में हैं। कहानी की बात करें तो फिल्म में वीर योद्धा बने सिद्धार्थ को खुद को साबित करने का मौका मिलता है जिसमें वह एयरप्लेन हाईजैक करने वाले आतंकियों के खिलाफ लड़ते हैं। हालांकि इस जद्दोजहद में उनपर ही उंगलिया उठने लगती हैं। इन सब के बीच खूब सारा ड्रामा-मसाला और एक्शन सीन्स दिखाए गए हैं। तो वहीं अब 'योद्धा' के रिलीज के पहले दिन पब्लिक का रिव्यू भी सामने आ गया है।

एक्स पर आया पब्लिक रिव्यू
'शेरशाह' में फौजी बनने के बाद सिद्धार्थ ने 'योद्धा' में सोल्जर के रूप में एक बार दर्शकों का दिल जीत लिया है। एक्स पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ गए हैं। एक यूजर ने लिखा- सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का बेहतरीन प्रदर्शन... मिड एयर एक्शन ने दिल जीत लिया...।

अन्य ने लिखा- "इस फिल्म के बारे में मुझे जो सबसे अच्छी बात पसंद आई, वह न केवल एक्शन, रोमांच और सिद्धार्थ का शानदार प्रदर्शन है, बल्कि यह आपको बांधे रखती है। 3 घंटे का फुल एंटरटेनमेंट।"

इसके अलावा भी कई लोगों ने फिल्म की जमकर तारीफें की हैं।  

 


  

5379487