Logo
election banner
एक्टर पुलकित सम्राट और एक्ट्रेस कृति खरबंदा आज 15 मार्च को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों पंजाबी रीति-रिवाज़ो से शादी करेंगे। इसके अलावा उनकी शादी से जुड़ी कुछ नई डीटेल्स भी सामने आ गई हैं।

Pulkit-Kriti Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लव बर्ड्स पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा बीते लंबे वक्त से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं जिसके बाद अब दोनों शादी करने जा रहे हैं। आज 15 मार्च को कृति-पुलकित अपने होमटाउन दिल्ली में शादी के सात फेरे लेंगे। इसके लिए उन्होंने मानेसर की लग्जूरियस लोकेशन पर बसे एक ग्रैंड होटल को अपना वेडिंग वेन्यू चुना है। यहां बीते 13 मार्च से उनकी शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स चल रहे हैं।

शादी से पहले स्पॉट हुए दूल्हेराजा
आपको बते दें, मानेसर के होटल आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस में पुलकित-कृति आज 15 मार्च को शाही शादी करेंगे। वहीं बीते दिनों एक्टर पुलकित सम्राट को वेडिंग वेन्यू पर जाते स्पॉट किया गया था। एक्टर पीले रंग के आउटफिट पहने नजर आए थे। बीते दिन शादी से पहले हल्दी सेरेमनी के लिए पुलकित वेडिंग वेन्यू पर जाते देखे गए थे, जिसका एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है। फिलहाल वेडिंग वेन्यू पर कपल की शादी के फंक्शन्स चल रहे हैं। 

इंटीमेट होगी वेडिंग सेरेमनी
बता दें, कपल की वेडिंग काफी इंटीमेट रखी गई है जिसमें उनके परिवार व करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल होंगे। खबरों के मुताबिक, पुलकित और कृति शुक्रवार को पंजाबी रीति-रिवाज़ो से शादी करेंगे।

ऐसा है खाने का मेन्यू
इसके अलावा शादी से जुड़ी कई डीटेल्स सामने आई हैं जिसमें शादी में रखे गए मेन्यू की भी जानकारी देखने को मिल रही है। रिपोर्ट्स हैं कि दूल्हेराजा पुलकित ने खुद अपनी शादी के लिए मेन्यू डिसाइड किया है। 'ईटाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, वेडिंग के मेनू में दिल्ली की छह अलग-अलग जगहों से फेमस चाट शामिल की गई है। इसके अलावा भारत के विभिन्न क्षेत्रों को प्रेसेंट करने वाली स्पेशल डिशेज़ भी रखी गई हैं। पुलकित और कृति की शादी में मध्य प्रदेश, राजस्थान, महाराष्ट्र  कोलकाता, वाराणसी और दिल्ली के स्वादिष्ट व्यंजनों को मेन्यू में एड किया गया है।


 

5379487