Logo
election banner
Alia Bhatt Birthday Party: बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं। वहीं बीती रात आलिया के बर्थडे पर रणबीर कपूर ने एक पार्टी रखी थी। जिसमें उन्होंने अपनी लाडली राहा के नाम वाली टी-शर्ट पहनी थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Ranbir Kapoor Photos: बी टाउन की जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। वहीं बीती रात एक्ट्रेस के बर्थडे पर रणबीर कपूर ने ताज होटल में एक ग्रैंड पार्टी रखी थी। जिसमें उन्होंने अपनी फैमली और कुछ करीबी दोस्त को इनवाइट किया था। हलांकि, आलिया के बर्थडे बैश में उनकी लाडली राहा शामिल नहीं हुईं थी। लेकिन अपनी बेटी राहा को याद करने के लिए रणबीर कपूर ने उसकी नाम वाली टी-शर्ट पहनने नजर आए। जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। 

आलिया के बर्थडे बैश में रणबीर ने पहना बेटी राहा के नाम की टी-शर्ट
दअरसल, रणबीर ने इस पार्टी में ब्लकै कलर की टी-शर्ट पहनी थी। जिस पर उनकी लाडली राहा लिखा हुआ था। हलांकि, आलिया के 31 जन्मदिन सेलिब्रेशन में एक्टर ने कस्टमाइज की हुई टी-शर्ट पहनी है और उस टी-शर्ट पर व्हाइट कलर से राहा लिखा हुआ है। वहीं रणबीर के इस टी-शर्ट ने फैंस का दिल छू लिया है। 

एक्टर की टी-शर्ट की फोटोज वायरल होने के बाद फैंस लुटा रहे भर-भर के प्यार
रणबीर कपूर पिछले साल ही पिता बने हैं और उनकी पत्नी आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को बेटी राहा को जन्म दिया था। वहीं एक्टर की इस टी-शर्ट की तस्वीर सामने आने के बाद हर कोई भर-भर के रणबीर कपूर पर प्यार लुटा रहा है। इसके साथ ही फैंस ढेर सारे कमेंट करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने वायरल फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- प्राउड फादर...और कुछ लोग पोस्ट पर हार्ट इमोजी  भेज कर रहे हैं। हालांकि, रणबीर की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

मुंबई के ताज होटल में रखी गई थी ग्रैंड पार्टी
आपको बता दें, आलिया भट्ट के बर्थडे को खास बनाने के लिए रणबीर कपूर ने मुंबई के ताज होटल में पार्टी रखी थी और जिसमें नीतू कपूर, शाहीन भट्ट, सोनी राजदान, आकाश अंबानी और ईशा अंबानी तक सितारे शामिल हुए थे। वहीं  आलिया के बर्थडे बैश की फोटोज भी इंटरनेट का धमाल मचा रही हैं। 

5379487