Logo
election banner
ट्विंकल खन्ना आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने बर्थडे पर ट्विंकल ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो समुद्र के अंदर स्नॉर्कलिंग और स्विंमिग की वॉटर एक्टिविटीज़ करते हुए दिख रही हैं। वहीं अक्षय ने भी ट्विंकल को फनी तरीके से बर्थडे विश किया।

Twinkle Khanna 50th Birthday: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' यानि अक्षय किमार (Akshay Kumar) की पत्नी और की मशहूर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) आज 29 दिसंबर को अपना जन्मदिन मना रही है। ट्विंकल आज 50 साल की हो गई हैं। ट्विंकल ने अपने 50वें जन्मदिन को बड़े ही खास अंदाज़ में सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने 50वें बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए अपने पति और फैमिली के साथ समंदर के अंदर जाकर वॉटर एक्टिविटीज़ कीं।

ट्विंकल ने की वॉटर एक्टिविटीज़
ट्विंकल ने अपने जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने पति अक्षय कुमार और बच्चों-आरव और नितारा के साथ समुद्र के अंदर स्विमिंग और स्नॉर्कलिंग करती दिख रही हैं। ट्विंकल ने अंडर वॉटर स्विमिंग के वीडियो में कछुओं, रंग-बिरंगी मछलियों और समुद्र तल की खूबसूरत झलक भी दिखाई है। वीडियो में ट्विंकल स्विमिंग कॉस्ट्यूम में डीप ब्लू सी को एक्सप्लोर करते हुए अपने पति अक्षय को किस करते हुए भी नजर आ रही हैं। 

'डोरी की तरह बस तैरते रहो'
ट्विंकल ने अपने पोस्ट में बताया कि उन्होंने अपने जन्मदिन पर खूब एडवेंचर किया। एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा- "मेरे 50वें जन्मदिन पर, जब मैं अपने आस-पास की दुनिया और अपने परिवार को देखती हूं तो मेरी आंखें और दिल अभी भी आश्चर्य से भर उठते हैं। लोग महान फिलॉस्फर का हवाला दे सकते हैं, लेकिन मैं फाइंडिंग निमो (एक फिल्म) की डोरी को फॉलो करती हूं... जहां ज़िंदगी चाहे कुछ भी सामने ले आए, वह कहती है- 'बस तैरते रहो'। आशा है ज़िंदगी में ये रोमांच कभी खत्म न हो।"


अक्षय ने पत्नी ट्विंकल को कहा 'हल्क'
ट्विंकल के पति अक्षय कुमार ने भी अपनी पत्नी को फनी तरीके से विश किया। अक्षय ने इंस्टाग्राम पर ट्विंकल का एक फनी वीडियो शेयर किया जिसमें वो एनिमेटेड कैरेक्टर 'हल्क' को खुद से कंपेयर करती दिख रही हैं। इस वीडियो पर अक्षय ने कैप्शन लिखा- "खूब जियो मेरी हल्क। अपने ह्यूमर के ज़रिए हमारी जिंदगी में कई साल शामिल करने के लिए शुक्रिया। भगवान आपके जीवन में आने वाले और कई साल जोड़े। हैप्पी बर्थडे टीना।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

5379487