Logo
election banner
फिल्म 'चीनी कम' में चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका निभाने वालीं एक्ट्रेस स्वीनी खारा ने शादी कर ली है। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड उर्विश देसाई के साथ 26 दिसंबर को राजस्थान में शादी के सात फेरे लिए। स्वीनी ने शादी की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं।

'Cheeni Kum' actress Swini Khara wedding: 2007 में आई फिल्म 'चीनी कम' में चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका निभाने वालीं एक्ट्रेस स्वीनी खारा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड उर्विश देसाई से शादी कर ली है। स्वीनी ने अपनी शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो सामने आते ही तेज़ी से वायरल हो गई हैं। स्वीनी शादी में पिंक-वाइट कलर कॉम्बिनेशन वाला ब्राइडल आउटफिट पहनकर बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। 

आपको बता दें, स्वीनी खारा फिल्म 'चीनी कम' में नज़र आई थीं जिसमें उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'सेक्सी' का किरदार निभाया था। फिल्म में स्वीनी अमिताभ बच्चन की पड़ोसन बनीं थी। स्वीनी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 'एलान' फिल्म से बॉलवुड में डेब्यू किया था जिसके बाद वो 'चीनी कम', 'परिणीता' और 'एमएस धोनी' जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। वहीं अब स्वीनी ने अपने बॉयफ्रेंड उर्विश देसाई के साथ 26 दिसंबर को शादी के सात फेरे लिए। स्वीनी ने राजस्थान के जयपुर में शादी की। उन्होंने अपनी शादी के फंक्शन की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

खूबसूरत आउटफिट में दिखी जोड़ी
स्वीनी के ब्राइडल आउफिट की बात करें तो उन्होंने शादी में ट्रांसपेरेंट दुप्पटे के साथ पिंक कलर का हैवी लहंगा पहना हुआ था। कुंदन ज्वेलेरी में मैचिंग मांग टीका, इंयररिंग्स और ब्राइडल चूढ़ा सेट के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया। तो वहीं उर्विश ने शादी में ऑफ वाइट कलर की शेरवानी पहनी थी। दूल्हा-दुल्हन बने स्वीनी और उर्विश की ये जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है।


'एक-दूसरे में मिला सोलमेट'
स्वीनी ने उर्विश के साथ शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- हमें एक-दूसरे में प्यार और सोलमेट मिल गया। हमारी शादी के शुभ अवसर पर हमें परिवार और दोस्तों का आशीर्वाद मिला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swini Khara (@swinikhara)

5379487