Logo
election banner
क्रिकेटर शिखर धवन पत्नी आयशा से तलाक होने के बाद पिछले 1 साल से अपने बेटे से नहीं मिल पाए हैं। हाल ही में शिखर ने अपने बेटे ज़ोरावर के जन्मदिन पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था, जिसपर अब बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Akshay Kumar reacts on Shikhar Dhawan's Post: 'गब्बर' के नाम से मशहूर भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहते हैं। हाल ही में शिखर ने अपने बेटे ज़ोरावर (Zorawar) के जन्मदिन पर बेटे से वीडियो कॉल पर बात करते हुए स्क्रीनशॉट की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने इमोशनल कैप्शन लिखा था। 

शिखर धवन ने पोस्ट में बताया था कि वह अपने बेटे ज़ोरावर से पिछले एक साल से नहीं मिले हैं। पोस्ट में शिखर ने बताया कि उन्हें उन सभी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से ब्लॉक कर दिया गया है जहां से वो अपने बेटे से जुड़ सकते थे। धवन ने इस पोस्ट के ज़रिए अपनी एक्स वाइफ आयशा मुखर्जी के ऊपर आरोप लगाया है। वहीं शिखर का यह इमोशनल पोस्ट काफी वायरल हो रहा है जिसके बाद उनके फैन्स भी शिखर के सपोर्ट में उतरते दिख रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' यानि अक्षय कुमार भी इस पोस्ट को देख भावुक हो गए और खुद को रिएक्ट करने से रोक नहीं पाए। 

शिखर के सपोर्ट में उतरे अक्षय ने कुमार
अक्षय कुमार भी शिखर धवन के सपोर्ट में उतरे हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शिखर के उस पोस्ट को शेयर करते हुए कहा- "इस पोस्ट को पढ़कर मैं वाकई में भावुक हो गया। एक पिता होने के नाते मैं ये समझ सकता हूं कि अपने बच्चे से ना मिल पाने का या उसे ना देख पाने का दर्द कैसा होता है।" उन्होंने आगे लिखा- "हौसला रख शिखर, लाखों लोग आपके लिए दुआ कर रहे हैं कि आप अपने बेटे से जल्द मिल पाएं। भगवान आपका भला करेगा।"

क्या था शिखर का पोस्ट?
शिखर ने अपने बेटे ज़रोवार के बर्थडे पर एक लबां-चौड़ा पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने ज़ोरावर को विश करते हुए बताया कि वह अपने बेटे को कितना मिस कर रहे हैं। शिखर ने लिखा- "तुम्हें व्यक्तिगत रूप से देखे हुए एक साल हो गया है... और अब, लगभग तीन महीने से, मुझे हर जगह से ब्लॉक कर दिया गया है। इसलिए तुम्हें बर्थडे विश करने के लिए वही पुरानी तस्वीर पोस्ट कर रहा हूं।

उन्होंने आगे लिखा- "भले ही मैं आपसे सीधे तौर पर नहीं जुड़ सकता, फिर भी मैं टेलीपैथी के जरिए आपसे जुड़ सकता हूं। मुझे आप पर बहुत गर्व है, और मैं जानता हूं कि तुम बहुत अच्छा कर रहे हो और अच्छे से बढ़ रहे हो। पापा हमेशा तुम्हें याद करते हैं और तुमसे प्यार करते हैं। मैं हमेशा पॉज़िटिव रहता हूं...और मुस्कुराते हुए उस समय का इंतजार करता हूं जब हम एक-दूसरे से दोबारा मिल सकेंगे। आपको न देखने के बावजूद, मैं आपके और आपकी लाइफ के बारे में लगभग हर दिन मेसेज करता हूं। पापा आपसे बहुत प्यार करते हैं ज़ोरावर।"

5379487