Logo
election banner
करीना कपूर खान इन दिनों स्विटज़रलैंड में हैं। करीना अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ वेकेशन मनाने के लिए विदेश पहुंची हैं जहां से उन्होंने अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Kareena Kapoor in Swtizerland: बी-टाउन के सिलेब्रिटीज़ नए साल का जश्न मनाने के लिए तैयार हैं। हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को अपनी फैमिली के साथ न्यू ईयर मनाने के लिए विदेश की उड़ान भरते एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। वहीं अब रणबीर की कज़िन और बॉलीवुड की खूबसूरत आदाकार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने स्विटज़रलैंड पहुंची हैं। 

करीना ने वेकेशन पर जाने से पहले अपने ट्रैवलिंग की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं जिसमें उन्होंने अपने छोटे बेटे जेह की झलकियां दिखाई थीं। वहीं अब करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ और तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वो अपनी बेस्ट फ्रेंड नताशा पूनावाल के साथ स्विटज़रलैंड में वेकेशन एंजॉय करती दिख रही हैं। 

बेस्ट फ्रेंड के साथ स्नो पर पोज़ देती दिखीं करीना
करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर नताशा पूनावाला के साथ स्विटज़रलैंड में बर्फ में पोज़ देते हुए एक फोटो शेयर की। उन्होंने खूबसूरत तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, "और...इस तरह हम बर्फ में गर्म रहते हैं।" तस्वीरों में करीना वाइट विंटर जैकेट और ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं, वहीं नताशा बीज वूलन को-ऑर्ड सेट और बूट्स में दिख रही हैं।

Kareena Kapoor
करीना वैकेशन के लिए स्विटज़रलैंड में हैं. Photo- Instagram

करीना ने दिखाई खूबसूरत लोकेशन
इससे पहले करीना ने अपने फैन्स को स्विटज़रलैंड की वादियों की एक झलक दिखाने के लिए अपने होटल के कमरे की बालकनी से एक फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में करीना कलरफुल नाइट सूट में अपने कमरे से तस्वीर क्लिक करती नजर आईं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "रोशनी का पीछा करते हुए... 2024 को सिर्फ 4 दिन से बाकी।" खूबसूरत लोकेशन की एक और तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने लिखा, "अपनी रोशनी ढूंढिए।"

बता दें, करीना कपूर 2012 में शादी करने के बाद से ही लगभग हर साल अपने हसबैंड सैफ अली खान के साथ स्विस आल्प्स में गस्टाड का दौरा करती रहती हैं। स्विट्जरलैंड जाने से पहले, करीना अपनी फैमिली के साथ क्रिसमस हॉलिडे के लिए लंदन भी गई थीं। क्रिसमस पर करीना ने सैफ और तैमूर की टोटेनहम हॉटस्पर स्टेडियम में फुटबॉल मैच का आनंद लेते हुए कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। वहीं अब करीना अपने फैमिली और क्लोज़ फ्रेंड्स के साथ स्विटज़रलैंड में वेकेशन का आनंद ले रही हैं।

5379487