Logo
election banner
World Governments Summit 2024: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान हमेंशा सुर्खियों में बने रहते है। वहीं शाहरुख खान हाल ही दुबई में हो रही वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट 2024 के 11वें एडिशन में हिस्सा लिया। जिसमें उन्होंने कहा, कि 'मैं लीजेंड नहीं, बॉन्ड हूं... जेम्स बॉन्ड'

World Governments Summit 2024: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान हमेंशा सुर्खियों में बने रहते है। वहीं शाहरुख खान हाल ही दुबई में हो रही वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट 2024 के 11वें एडिशन में हिस्सा लिया। इस ग्लोबल इंवेट में शाहरुखान खान ग 'द मेकिंग ऑफ ए स्टार' पर चर्चा करने के लिए यहां पहुंचे थे। इस इंवेट में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ने दिल खोल कर बाते कीं और हमेशा की तरह ट्रेडमार्क विट और ह्यूमर भी पूरी तरह से शानदार थी। 

दरअसल, इस वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट में शाहरुख खान के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी मौजूद थी। जहां शाहरुख खान इस समिट की अध्यक्षता कर रहे हैं। वहीं पूजा ने वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट से शाहरुख खान का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें शाहरुख खान ब्लैक सूट-बूट में जेंटलमैन बनकर बैठे हैं। साथ ही आप इस वीडियो में देख सकते है कि शाहरुख खान बैठी शख्सियत के साथ मस्ती-मजाक करते हुए नजर आ रहे है। जिसमें वो खुद को को चाइनीज बॉन्ड बता रहे हैं। 

शाहरुख ने कहा- 'मैं लीजेंड नहीं, बॉन्ड हूं... जेम्स बॉन्ड'
हलांकि, केवल भारत ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में सभी लोग शाहरुख हॉलीवुड फिल्म में भी देखना चाहते हैं। इस दौरान वर्ल्ड गवर्नमेंट समिट के होस्ट ने शाहरुख से एक सवाल पूछा कि क्या वो पॉपुलर हॉलीवुड स्पाई हीरो 'जेम्स बॉन्ड' का रोल करना चाहेंगे? इस सवाल का शाहरुख ने जो जवाब दिया वो उनके ट्रेडमार्क अंदाज का एक परफेक्ट एग्जांपल है। वहीं इस समिट में एक खास बातचीत का हिस्सा बने शाहरुख को इंट्रोड्यूस करते हुए,  होस्ट ने उन्हें 'लेजेंड' कहा, लेकिन शाहरुख ने फिर मजेदार अंदाज में उनसे कहा, कि  'आप बहुत स्वीट हैं, लेकिन मैं लेजेंड नहीं हूं... आई एम बॉन्ड, जेम्स बॉन्ड'

बॉन्ड बनना चाहते है शाहरुख खान
इसी बीच शाहरुख ने कहा, 'मैं बॉन्ड बनना तो चाहता हूं, लेकिन मैं उसके लिए बहुत छोटा हूं।'' वहीं एक्टर का ये जवाब सुनकर इवेंट में मौजूद सभी लोग खूब हंसने लगे। लेकिन इसके बाद शाहरुख से आगे पूछा गया कि बॉन्ड फिल्मों में विलेन बनने के बारे में उनका क्या ख्याल है? वहीं शाहरुख खान ने अपने बहेतरीन अंदाज में जवाब देते हुए कहा, हॉलीवुड फिल्मों में एशियन और 'ब्राउन' लोगों को विलेन्स के रोल में कास्ट को लेकर कहा हां..इसके लिए मैं पर्याप्त 'ब्राउन' हूं।  जिस पर ऑडियंस खूब हंसती  और तालियां बजाती नजर आई।

5379487