Logo
election banner
Salman Khan Fans Lathi Charge Video: हर साल की तरह ईद के मौके पर सलमान खान का दीदार के लिए उनके घर के बाहर फैंस का जामावड़ा लग गया है और इस बेकाबू भीड़ को कम करने के लिए फैंस पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया।

Salman Khan Fans Lathi Charge Video: पूरे देश में आज यानी 11 अप्रैल को ईद का त्योहार मनाया जा रहा है। वहीं इस खास मौके पर बी-टाउन के सेलेब्स भी एक-दूसरे को ईद की बधाईयां देते नजर आ रहे हैं। ऐसे में हाल ही में आमिर खान भी पैप्स को मिठाईयां खिलाते नजर दिखाई दिए हैं। इसी बीच बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फैंस पर लाठीचार्ज किया गया है। 

सलमान खान के घर के बाहर फैंस पर लाठीचार्ज,
दरअसल, हर साल की तरह एक्टर के फैंस उनका दीदार के लिए उनके घर के बाहर पहुंचे गए। ऐसे में भीड़ इतनी ज्यादा बढ़ गई कि पुलिस को डंडे चलाने पड़ गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वही इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि पुलिस भीड़ को हटाने के लिए पुलिस ने फैंस पर लाठी लाठीचार्ज किया हैं। हलांकि, ये पहली बार नहीं है जो सलमान के फैंस पर लाठीचार्ज हुआ है। इससे पहले भी कई बार गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर भीड़ हटाने के लिए पुलिस ये तरीका अपनाया है। 



ईद के मौके पर सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म का किया अनाउंसमेंट
वहीं इस खास दिन पर सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके फैंस को खुशखबरी हैं। दरअसल, उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'सिकंदर' का एलान किया है। इस साल ईद पर सलमान खान की कोई फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हुई है। लेकिन इस साल ईद पर दो बड़ी फिल्में 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' रिलीज हुई हैं। वहीं इन दोनों की फिल्मों को रिलीज की शुभकामाएं देते हुए सलमान खान ने अपनी फिल्म की घोषणा किया। 

5379487