Logo
election banner
Rakul-Jackky Wedding:एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी बुधवार को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने गोवा में सिख रीति रिवाज से शादी की। कपल की वेडिंग से जुड़ी तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों को इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है।

Rakul-Jackky Wedding: बॉलीवुड के दो मशहूर सेलिब्रिटी एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी बुधवार को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने गोवा में शादी की। दोनों के विवाह बंधन में बंधने के बाद की तस्वीरें सामने आई है। इसमें रकुल शादी के जोड़े में बेहद ही खुबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं, जैकी सिर पर सजी पंजाबी पगड़ी और शेरवानी में डैशिंग नजर आ रहे हैं। 

सिख रीति रिवाज से की शादी
लगभग 2 साल तक डेट करने के बाद अब रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ऑफिशियल एक-दूसरे के हो गए हैं। कपल ने गोवा में सिख रीति-रिवाज से शादी की। वेडिंग वेन्यू पर एक बड़े से बोर्ड के जरिए इस 'आनंद कारज' की जानकारी दी गई थी। रकुल ने शादी में लाइट पिंक कलर वाले फ्लोरल डिजाइन्स वाला जोड़ा पहना था। वहीं जैकी क्रीम कलर के शेरवानी से सजे नजर आए।

सोशल मीडिया पर बरसी बधाईयां
शादी की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए रकुल ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा- माइन नाऊ एंड फॉर इवर(Mine now and forever), यानी कि 'अब मेरे हमेशा के लिए'। इसके बाद से ही लगातार दोनों के फैन्स उन्हें शुभकामनाएं और बधाई दे रहे हैं। लोग न्यू वेडेड कपल को एक सुखद जीवन की कामना करते हैं। इंस्टा यूजर्स दोनों के लुक की भी तारीफ कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी बने मेहमान
बीते दिनों पहले ही रकुल-जैकी की ग्रैंड वेडिंग के फंक्शन्स शुरू हो गए थे। 19 फरवरी से ही बॉलीवुड जगत के तमाम सेलेब्रिटीज़ रकुल-जैकी की वेडिंग अटेंड करने के लिए गोवा रवाना हो गए थे, जिनकी कई तस्वीरें और वीडियोज़ इंटरनेट पर छाई हुई थीं। अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना, भूमि-समीक्षा पेडनेकर, शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा, वरुण धवन-नताशा दलाल, आयुष्मान खुराना-ताहिरा कश्यप समेत कई सेलेब्स इस शादी में पहुंचे हैं। 

Rakul-Jackky Wedding:
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी के वेडिंग वेन्यू पर लगा 'आनंद कारज' का बोर्ड।

वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
बता दें कि जैकी और रकुल प्रीत ने अपने वेडिंग को लेकर ज्यादा जानकारियां साझा नहीं की थी। पहले इस बात को लेकर चर्चा थी कि कपल सिंधी-पंजाबी दोनों रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि, वेडिंग वेन्यू पर लगे मैरिज कार्ड ने सबकुछ साफ कर दिया। इस पर 'आनंद कारज' लिखा था। सिख रीति रिवाजों से शादी को यही कहा जाता है। 

jindal steel Ad
5379487