Logo
election banner
Anupma Spoiler 21 Feb : टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। जहां एक तरफ श्रुति अनुज का घर छोड़कर चली जाएंगी। वहीं दूसरी तरफ ये बात से परेशान आध्या घर से भाग जाएगी।

Anupma Spoiler 21 Feb : टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आए दिन ड्रामा चल रहा है। सीरियल  में बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि जहां एक तरफ अनुपमा की पहली सैलरी मिलने पर वो बहुत ज्यादा खुश है वहीं दूसरी तरफ श्रुति अनुज और आध्या को छोड़कर चली जाती है। 

आध्या को सच बताएगा अनुज
इसके साथ ही टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि श्रुति के जाने के बाद अनुज आध्या को बताएगा कि उसने श्रुति को अनुपमा के बारे में सब सच बता दिया है। वहीं ये बात जानकर आध्या भड़क जाएगी और अपने पापा को ही धमकी दे बैठेगी। इसी बीच आध्या अनुज से साफ कह देगी है कि उसे किसी भी कीमत पर श्रुति इस घर में चाहिए और अब आप कैसे भी करके उनको वापस लेकर आइए। 

एक शख्स के चंगुल में फंसेगी आध्या
वहीं 'अनुपमा' में आप आगे देखेंगे कि अनुज घर पहुंचेगा तो देखेगा कि आध्या के कमरे का सारा सामान बिखरा पड़ा है और उसकी बेटी घर से गायब है। अनुज पूरे घर में आध्या को ढूढंने लगेगा। लेकिन उसे उसकी बेटी नहीं मिलेगी। जिसके बाद अनुज काफी परेशान हो जाएगा और फिर अनु को फोन करेगा। उससे कहेगा कि आध्या घर से गायब है और कहीं मिल नहीं रही है। दरअसल, एक तरफ आध्या सड़कों पर भटक रही होगी। तो वहीं एक शख्स की उस पर बुरी नजर होगी और वो शख्स आध्या को छड़ने की कोशिश करेगा। तभी आध्या उसे अपने बैग से मारकर भाग जाएगी। लेकिन वो इंसान उसका पीछा नहीं छोड़ेगा और उसे एक सुनसान जगह पर घेर लेगा। इस लफंगे से पिछा छुड़ाने के लिए भागने लगेगी। लेकिन भागते-भागते वो थक जाएगी और जमीन पर गिर पड़ेगी।

लफंगों के चंगुल से आध्या की जान बचाएगी अनुपमा
टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि ये शख्स उसे परेशान करने की कोशिश करेगा। तभी वहां पर अनुपमा पहुंच जाएगी और इस घटिया इंसान को पीटने लगेगी। अपनी मां को अपनी जान बचाते देखकर आध्या फिर से उसके करीब आ जाएगी। वहीं श्रुति को अनुपमा से जलने और नफरत करने की एक और वजह मिल जाएगी।

वनराज के साथ बा-बापू जी जाएंगे अमेरिका
इसके साथ ही जहां अनुपमा की जिंदगी में इतना कुछ चल रहा होगा। वहीं दूसरी तरफ कहानी में एक और नया ट्विस्ट आएगा। वनराज शाह को एक जरूरी काम से अमेरिका जाना है और वह अपने माता-पिता को भी अपने साथ ले जाना चाहता है। वो बा और बापूजी से कहेगा कि आप लोग भी मेरे साथ चलिए। दरअसल, ये बात सुनकर बा बहुत खुश हो जाएंगी। वहीं बापूजी ये बात सुनकर काफी गुस्से में आ जाएंगे। लेकिन अब शो में देखना बेहद दिलचस्प होगा कि टीवी सीरियल अनुपमा में कि क्या आध्या अपनी जान बचाने की वजह से अनु से नफरत करना छोड़ देगी? और क्या उसके करीब आ जाएगी? ये आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। 

5379487