Logo
election banner
एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और फिल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ये कपल 21 फरवरी को गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करेगा। वहीं अब दोनों की शादी के वेन्यू का भी खुलासा हो गया है। आप भी देखिए वेन्यू की तस्वीरें...

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड के लव बर्ड्स एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और उनके बॉयफ्रेंड व फिल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी इन दिनों खूब लाइमलाइट में हैं। कुछ ही दिनों में ये कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। 21 फरवरी को ये कपल गोवा में ग्रैंड वेडिंग करने जा रहा है। रकुल और जैकी के घरों में शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं।

Rakul-Jaccky wedding card
 

अब तक इस कपल की शादी से जुड़ी कई जानकारियां सामने आई हैं। हाल ही में रकुल-जैकी के वेडिंग इन्विटेशन कार्ड की तस्वीरें वायरल हुई थीं। इसमें डेस्टिनेशन वेन्यू से लेकर शादी की थीम का खुलास हुआ था। इससे पहले दोनों के महंदी, संगीत से लेकर शादी के सारे इवेंट्स होंगे जिनकी अलग-अलग थीम होगी।

Rakul-Jackky Wedding venue
 

वहीं अब रकुल-जैकी की शादी का वेन्यू का भी खुलासा हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा के आलीशान होटल आईटीसी ग्रैंड में शाही अंदाज में शादी करेंगे।

 Rakul-Jackky Wedding location
 

रकुल-जैकी की डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए करीबी मेहमानों को चुना गया है। गोवा का ये वेन्यू शांत इलाके में बसा है जहां ये  लग्जुरियस प्रॉपर्टी और बेहतरीन हॉस्पिटैलिटी के लिए जाना जाता है।

 Rakul-Jackky Wedding location
 

आईटीसी ग्रैंड होटल की वेबसाइट के अनुसार, यह गोवा अरोसिम के किनारे पर बसा है। इस रिसॉर्ट में 246 कमरे हैं और यह 45 एकड़ की हरी-भरी जमीन पर बसा है। ये लोकेशन अपने खास इंडो-पुर्तगाली डिजाइन के लिए मशहूर है।

 Rakul-Jackky Wedding location
 

एक ट्रैवल वेबसाइट के मुताबिक, आईटीसी ग्रैंड गोवा में कमरे की दरें ₹19,000 प्लस टैक्स से शुरू हैं, जो ₹75,000 प्लस टैक्स प्रति रात तक जा सकते हैं।

 Rakul-Jackky Wedding location
 

रकुल और जैकी ने हाल ही में देश के बाहर की डेस्टिनेशन को नकारेत हुए इंडिया की इस खास लोकेशन को शादी के लिए चुना है। इय कपल की शादी के फंक्शन 3 दिन तक चलेगें।

 Rakul-Jackky Wedding location
 

गोवा में रकुल-जैकी की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन 19 फरवरी से शुरू हो जाएंगे। जिसके बाद 21 फरवरी को दोनों गोवा की खूबसूरत लोकेशन पर सात फेरे लेंगे।

(नोट: तस्वीरें ITC ग्रैंड गोवा के इंस्टाग्राम पेज से ली गई हैं)

jindal steel Ad
5379487