Logo
election banner
Rakul-Jackky Wedding Update: बॉलीवुड के लव बर्ड्स रकुल प्रीत और जैकी भगनानी इन दिनों अपने शादी को लेकर खूब सुर्खियों में है। वहीं ये कपल 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधकर एक-दूसरे के हो जाएंगे।

Rakul-Jackky Wedding Update: बॉलीवुड के लव बर्ड्स रकुल प्रीत और जैकी भगनानी इन दिनों अपने शादी को लेकर खूब सुर्खियों में है। वहीं 21 फरवरी को दोनों एक-दूजे के होने जा रहे है। वहीं रकुल और जैकी को लेकर तरह-तरह की जानकारी सामने आ रही है। इससे पहले कपल की वेडिंग डेस्टिनेशन को लेकर काफी चर्चा हो रही थी। जिसके बाद कपल ने अपना वेडिंग वेन्यू विदेश से भारत में कर दिया है। इसके साथ ही कपल की शादी में कुछ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य मौजूद रहेंगे। 

इस दिन से शुरू होगी रकुल और जैकी को शादी फंक्शन 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 20 फरवरी से इन कपल की शादी के फंक्शन की शरुआत हो जाएगी। वहीं रकुल और जैकी की शादी साउथ गोवा के होटल आईटीसी ग्रैंड से होगी। माना जा रहा है कि ये होटल गोवा में एक शांत लोकेशन पर है। रकुल और जैकी अपनी शादी को बहुत शांत तरीके से करना चाहते हैं, ऐसे में उनके लिए ये बेस्ट डेस्टिनेशन है। इसके साथ ही 20 फरवरी को मेहंदी की रस्में होंगी और उसी शाम संगीत पार्टी होगी। हलांकि, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की मेहंदी सेरिमनी को लेकर एक गेस्ट ने खुलासा किया है कि इस फंक्शन को कार्निवल वाली वाइब देने की कोशिश की जाएगी। हर इवेंट को बिलकुल अलग थीम में रखा जाएगा।

शादी के बाद क्या वापस काम पर लौटेंगे कपल
वहीं ईटाइम्स की रिपोर्ट्स में करीबी सूत्रों ने बताया, कि वो शादी के बाद हनीमुन की कोई प्लानिंग नहीं कर रहे है और वह शादी के बाद वापस काम पर लौटेंगे।वहीं रकुल शादी के तीन दिन पहले तक काम करेंगी और शादी के बाद ही एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी। जैकी भी बतौर प्रोड्यूसर के रूप में अपने करियर की अब तक की सबसे बड़ी रिलीज फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की तैयारियों में जुट जाएंगे। इस फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें, तो अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और पृथ्वीराज मुख्य भूमिका में हैं। इसके साथ ही यह फिल्म अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित है और इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है।  

5379487