Logo
election banner
टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर हाल ही में अपने बेटे के साथ भारत लौट आईं। दलजीत और उनके दूसरे पति निखिल के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही हैं। कपल ने सोशल मीडिया से एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है और अपनी शादी की तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं।

Dalljiet-Nikhil seperation rumours: जानी मानी टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर पिछले साल अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में आईं थीं। 18 मार्च 2023 को दलजीत ने बिजनेस मैन निखिल पटेल से दूसरी शादी की थी, जिसके बाद वह अपने पति व बच्चों के साथ केन्या शिफ्ट हो गई थीं। लेकिन शादी के महज एक साल के अंदर ही इस कपल के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही हैं। 

शादी की तस्वीरें कीं डिलीट, अनफॉलो भी किया
दलजीत कौर इन दिनों पति का घर छोड़कर अपने बेटे के साथ भारत वापस आ गई हैं। इतना ही नहीं दलजीत ने सोशल मीडिया से अपने पति निखिल के साथ की सारी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं। और अब दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया है।

और पढ़ें: Anupama Spoiler 14 Feb: अनुपमा की अचानक राह चलते बहू से होगी मुलाकात...फिर आएगा एक नया ट्विस्ट

दलजीत ने हटाया पति का सरनेम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दलजीत कौर और निखिल की शादी के 1 साल बाद दोनों के बीच पर्सनल लाइफ में प्रॉब्लम्स आ गई हैं। दलजीत ने इंस्टाग्राम पर अपने पति का सरनेम भी हटा दिया है और केवल अपना नाम 'दलजीत कौर' रखा है। तो वहीं निखिल पटेल के इंस्टाग्राम पेज पर भी दलजीत के साथ की उनकी शादी की तस्वीरें गायब हैं। दोनों के ही इंस्टाग्राम फॉलोइंग में एक-दूसरे के अकाउंट शो नहीं हो रहे हैं, यानि दोनों एक दूसरे को फॉलो नहीं कर रहे हैं। उनके बीच तनाव की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि, अब तक दोनों ने ही अलग होने या तलाक लेने की खबरों पर कोई बात नहीं की है।

बेटे के साथ भरत लौटीं दलजीत
हाल ही में कुछ दिन पहले दलजीत अपने बेटे संग इंडिया वापस लौट आई हैं। इसपर चुप्पी तोड़ते हुए उनकी टीम ने कहा था कि वह अपने पिता और मां की सर्जरी की वजह से भारत आई हैं। 'वह फिलहाल अपने पेरेंट्स के साथ रहना चाहती हैं और इस मामले पर अभी कुछ और कमेंट नहीं करना चाहती हैं। कृप्या उनकी प्राइवेसी का सम्मान करें।'

2009 में हुई थी दलजीत की पहली शादी
बता दें कि दलजीत कौर और टीवी एक्टर शालीन भनोट ने साल 2009 में शादी की थी। ये दलजीत की पहली शादी थी। दोनों की मुलाकात 'कुलवधू' के सेट पर हुई थी जिसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ। उनका एक बेटा भी है जिसका नाम जेडन है। लेकिन दलजीत-शालीन की ये शादी ज्यादा वक्त तक नहीं टिकी और दोनों ने 2016 में तलाक ले लिया। दलजीत ने शालीन पर घरेलू हिंसा का आरोप भी लगाया था।

निखिल से की दूसरी शादी
पहली शादी के 6 साल बाद एक्ट्रेस दलजीत ने दोबारा घर बसाने का फैसला लिया और 18 मार्च 2023 में बिजनेस मैन निखिल पटेल से शादी कर ली। निखिल भी पहले से शादीशुदा थे और उनकी दो बेटियां थीं। जिसके बाद दलजीत भी अपने बेटे जेडन और निखिल व उनके बच्चों के साथ केन्या शिफ्ट हो गई थीं। 

दोनों ने काफी धूमधाम से शादी की थी और अपनी शादी की कई तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। लेकिन अब शादी के एक साल बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही हैं।

5379487