Logo
election banner
YRKKH Spoiler 14 Feb: टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक नया मोड़ देखने को मिलने वाला है। वहीं एक तरफ सीरियल में अभिरा की हालत बिगड़ती हुई नजर आएगी। तो वहीं दूसरी तरफ युवराज कारण उसे गहरा सदमा लगने वाला है।

YRKKH Spoiler 14 Feb: टीवी सीरियल ये रिश्ता कहलाता है में इन दिनों फुल ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में युवराज अभिरा पर हमला कर देता है, जिसके बाद युवराज और अरमान में जबरदस्त लड़ाई होती है। वहीं इस हादसे ने अभिरा को झकझोर दिया है। इसके साथ ही आने वाले लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा उस हादसे के बाद सदमे में चली जाती है। 

अब वहीं हाल ही के एपिसोड में आपको एक नया ड्रामा देखने को मिलने वाला है, जिसमें कि मनीषा अभिरा के लिए दूध लेकर आती है, जिसे पीने के लिए अभिरा साफ मना कर देती है। तब मनीषा अभिरा को एक सीख देती है और कहती है कि दोस्त और बीवी में बीवी आगे होती है। ये बात अपने पति अरमान को समझा देना।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

अभिरा का नाम सुनते ही युवराज को आएगा होश
दरअसल, टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में आपको आगे देखने को मिलने वाला है कि अभिरा मनीषा की बात सुनने के बाद अरमान के पास बाहर जाती है जहां अरमान रूही के साथ खड़ा रहता है। वहीं रूही अरमान को अपना चैकअप डॉक्टर से करवाने के लिए कहती है। इसके साथ ही एक तरफ युवराज इस वक्त गोयनका हाउस में है, जहां उसे अब तक होश नहीं आया है। वहीं दूसरी तरफ रूही अरमान को भी युवराज के बारे में बताती है। तभी रूही अपने बी नानू को फोन भी करती है और युवराज के बारे में पूछती है। इस दौरान रूही और अरमान को अभिरा साथ देख लेती है और अंदर चली जाती है। वहीं फिर अरमान के मुंह से अभिरा का नाम निकलता है। जिसके बाद अभिरा का नाम सुनते ही युवराज को भी होश आ जाता है। 

और पढ़े: Madhubala Birth Anniversary: वैलेंटाइन डे पर जन्मीं मधुबाला को नहीं मिल सका उनकी किस्मत का प्यार, शम्मी कपूर से लेकर दिलीप कुमार थे उनके दीवाने

हादसे के बाद ट्रॉमा में जाएगी अभिरा
वहीं अब अपकमिंग शो में एक नया मोड़ आने वाला है। अपकमिंग एपसोड में आप देखेंगे कि अभिरा एक कड़ा मिलता है, जो मास्क मैन का है। अभिरा लगता है कि ऐसा ही कड़ा युवराज के पास है, लेकिन वो सोचती है कि ऐसा तो 100 लोगों के पास हो सकता है। तभी वहां से अभिरा के पीछे से अरमान का भाई निकलता है। उसकी आहट से ही अभिरा डर जाती है। जिसके बाद अगले दिन अभिरा ऑफिस जाने के लिए तैयार होती है। इस दौरान अभिरा ट्रॉमा में होती है। तब अरमान उसका हाथ पकड़कर उसे सीढ़ियों से नीचे उतारता है और फिर उसे हॉल में छोड़कर कुछ काम से बाहर चला जाता है। जिसके बाद अभिरा से दादी सा का फोन टूट जाता है और तब रूही आगे आकर अभिरा के आगे दोस्ती का हाथ बढ़ाती है और दादी सा का फोन ठीक करवाने के लिए कहती नजर आती है।

डर से सीनियर पर हमला करेंगी अभिरा
टीवी शो ये रिश्ता कहलाता है में आप आगे देखेंगे कि अरमान अभिरा को ऑफिस छोड़ने के लिए जाता है  और फिर ऑफिस में अभिरा का बॉस चारू को बहुत डांटता है। वहीं वो चारू को अपनी पर्सनल लाइफ को दूर रहने के लिए कहता है। जिसके बाद अभिरा अपने टेबल पर बैठकर काम करती है, तभी उसका सीनियर पीछे आकर खड़ा हो जाता है। फिर अभिरा डर में अपने सीनियर को लेपटॉप से मारने लग जाती है, लेकिन वह पलभर में शांत हो जाती है और अपने सीनियर से माफी मांगने लगती है।

5379487