Logo
Anupama Spoiler 14 Feb: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों रोज एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं अपकमिंग आप देखेंगे कि शो में एक तरफ अनुज कपाड़िया अपनी मंगेतर को समझाने की कोशिश करेंगे, तो वहीं दूसरी तरफ किंजल के सामने अपना दर्द बयां करती नजर आएंगी अनुपमा।

Anupama Spoiler 14 Feb: टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों रोज एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं इस शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज कपाड़िया अपनी मंगेतर से बात करते नजर आएंगे। जिसके बाद अनुज श्रुति से कहते है कि उन्होंने जानबूझकर उनसे कुछ नहीं छुपाया है। अनुज आगे कहते है, कि ''मैं सिर्फ तुम्हारे बर्थडे निकलने का इंतजार कर रहा था, मैं तुम्हें सब कुछ सच बताने ही वाला था।'' लेकिन इसी बीच श्रुति ने खुद ही दोनों को साथ देख लिया। 

उन्होंने आगे कहा, ''मुझे भी नहीं पता था, कि जोशीबेन ही अनुपमा है। मैं पांच साल से उनसे मिलने का इंतजार कर रहा था।'' इसलिए अनु से मिलने से खुद को रोक नहीं पाया।  दूसरी तरफ अनुपमा राह चलते हुए अचानक उनकी बहू से होगी मुलाकात, तो कहानी में  एक नया ट्विस्ट आएगा।

मंगेतर को समझाने की कोशिश करेंगे अनुज
इसके बाद श्रुति अनुज से नाराज होती है, लेकिन वह अनुज से बेहद प्यार भी करती है। श्रुति अनुज से नाराज रहने के बावजूद भी उनसे गुस्सा नहीं कर पाएंगी। श्रुति कहती नजर आएंगी कि शायद मेरे दिमाग की वायरिंग ही गलत है। नराज होने की बजाए अब भी मैं तुम्हारे साथ अपना बर्थडे मनाना चाहती हूं। अनुज की बातें सुनकर श्रुति समझ जाती है कि आज नहीं तो कल उसका मंगेतर उसे छोड़कर चला जाएगा।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama♥️ (@anupamaa2k1)

राह चलते बहु से टकराएंगी अनुपमा
टीवी सीरियल अनुपमा में आप आगे देखेंगे कि आध्या 'स्पाइस एंड चटनी' रेस्त्रां में फोन कर देती है। जिसके बाद आध्या को पता चलेगा कि अनुपमा आज रेस्त्रां आई ही नहीं है। तो वो समझ जाती है कि हो ना हो उसके पिता और मां एक दूसरे के साथ ही होंगे। ऐसे में एक तरफ अनुज कपाड़िया श्रुति के साथ समय बिता रहे होंगे और दूसरी तरफ अनुपमा राह चलते वक्त किंजल से टकरा जाती है। वहीं किंजल अपनी सास को इस हलात में देखकर उन्हें घर ले जाती है। जिसके बाद अनुपमा किंजल से अपने दर्द को बयां करती है। 

सास को समझाती नजर आएगी किंजल
सीरियल में आगे आपको देखने को मिलेगा कि अनुपमा अपनी बहु से कहती है कि ''कैसे वो श्रुति और अनुज कपाड़िया के बीच आ गई है और मैं अनुज से क्यों मिली, मैंने श्रुति को इतना बड़ा दुख दे दिया है, श्रुति बहुत अच्छी है, वह मेरी बेटी और अनुज का पूरा ध्यान रखती है।'' जिसके बाद अनुपमा किंजल से कहती है कि ''मुझे मर जाना चाहिए और फिर आगे कहती है मुझे यहां से जाना है।'' जिस पर किंजल उन्हें समझाती है और उनसे कहती नजर आती है कि किसी से दूर जाने के लिए उस जगह को छोड़ना जरूरी नहीं होता है, किंजल आगे कहती है कि आपकी कोई गलती नहीं है। आप यहां रहकर भी उनसे दूर रह सकती है। यहां से कहीं जाने की जरूरत नहीं है। आपको अनुज से नहीं मिलना, तो आप यहां रहिए।  

CH Govt jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487