Logo
election banner
एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे कानूनी मामले में फंसती नजर आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर फैलाई जिसको लेकर अब उनपर 100 करोड़ रुए का मानहानि केस दर्ज किया गया है।

Poonam Pandey Defamation Case: हाल ही में एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) की की मौत की झूठी खबर ने लोगों को रातों-रात शॉक में डाल दिया था। उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई थी जिसके बाद अब पूनम पांडे मुसीबत में फंस गई हैं।

पूनम पांडे के साथ-साथ उनके पूर्व पति सैम बॉम्बे भी इस कानूनी मामले में फंस गए हैं। पूनम पांडे के खिलाफ 100 करोड़ रुपए की मानहानि का केस दायर किया गया है। इस केस में एक्ट्रेस के पति सैम बॉम्बे का नाम भी सामने आ रहा है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

पूनम पांडे ने फैलाई थी मौत की फर्जी खबर
दरअसल कॉन्ट्रोवर्सी स्टंट के चलते सुर्खियों में रहने वाली पूनम पांडे ने हाल ही में अपनी मौत की खबर सोशल मीडिया पर फैलाई थी। एक्ट्रेस की पीआर टीम ने उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूनम की सर्वाइकल कैंसर से निधन की खबर जारी की थी। जिसके बाद रातों रात हड़कंप मच गया था।

सेलेब्रिटीज से लेकर फैंस तक एक्ट्रेस के निधन से शॉक्ड हो गए थे। लेकिन बाद में पूनम पांडे ने वीडियो जारी कर बताया कि वो जिंदा हैं और उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए ये कदम उठाया था। मौत की झूठी खबर इस तरह फैलाने से उनके फैंस की भावनाएं आहत हुईं थीं। 

एक्ट्रेस पर लगा मानहानि केस
वहीं अब हाल ही में मुंबई के फैजान अंसारी ने पूनम पांडे के खिलाफ 100 करोड़ रुपए की मानहानि का केस दर्ज करवाया है। इस मामले में एक्ट्रेस पर पब्लिसिटी जुटाने के आरोप लगाए गए हैं। अब इस केस में पूनम पांडे के एक्स पति सैम बॉम्बे का नाम भी सामने आ रहा है। सैम बॉम्बे के खिलाफ भी 100 करोड़ रुपए की मानहानि का केस दर्ज किया गया है। एक्ट्रेस के एक्स पति सैम बॉम्बे पर ‘मौत की झूठी साजिश’ रचने के आरोप लगाए गए हैं और साथ ही कैंसर जैसी बिमारी का मजाक बनाने के भी आरोप इस कपल पर लगाया है। 

पूनम को अरेस्ट करने की मांग
फैजान अंसारी ने शिकायत में लिखा है कि पूनम पांडे ने सर्वाइकल कैंसर जैसी गंभीर बिमारी का मजाक बनाया है और अपनी मौत की फर्जी खबर फैलाकर गलत तरीके से पब्लिसिटी बटोरी है, जो बिलकुल निंदनीय है। उन्होंने इन हरकतों से ना सिर्फ करोड़ों भारतीय का विश्वास तोड़ा है बल्कि बॉलीवुड से लेकर आम जनता तक बेहिसाब लोगों की छवि को भी खराब करने का काम किया है। फैजान अंसारी ने अपनी एफआईआर कॉपी में पूनम को जल्द अरेस्ट करने की भी अपील की है।

5379487