Logo
election banner
आमिर खान और किरण राव ने साल 2021 में तालक लेने का फैसला किया था। जिसके बाद भी दोनों को एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते देखा जाता है। हाल ही में किरण राव ने आमिर से तलाक और उनके साथ अपने रिश्तों पर खुलकर बात की है।

Kiran Rao on Divorce with Aamir Khan: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ किरण राव इन दिनों अपने प्रोडक्शन के तहत बनी अपकमिंग फिल्म 'लापता लेडीज' के लिए खूब सुर्खियों में हैं। इस फिल्म को आमिर खान ने प्रोड्यूस किया है, तो वहीं फिल्ममेकर किरण राव ने डायरेक्ट किया है। दोनों ही फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म के टीजर से दर्शकों का भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। 

2021 में आमिर-किरण ने लिया तलाक
इसी बीच किरण राव ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने और आमिर खान के रिश्तों के बारे में खुलकर बात की है। आपको बता दें, आमिर और किरण ने 2005 में शादी की थी। ये शादी 16 साल तक रही लेकिन साल 2021 में दोनों ने अलग होने का फैसला लिया और तलाक की घोषणा कर दी। इस खबर से उनके फैंस शॉक्ड रह गए थे।

तलाक के बाद भी आमिर-किरण का है अनोखा रिश्ता
हालांकि किरण और आमिर को तलाक के बावजूद एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते देखा जाता है। हाल ही में आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी में किरण राव भी शामिल हुईं थीं। उन्हें अक्सर आमिर और उनके परिवार के साथ देखा जाता है। चाहे फैमिली गेट-टुगेदर हो या फिल्म प्रोडक्शन, आमिर और किरण राव प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों ही मामलों में काफी अच्छे और सुलझे हुए रिश्ते में दिखते हैं। 

और पढ़ें: Dalljiet-Nikhil: तलाक की खबरों के बीच दलजीत कौर और निखिल पटेल ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो, शादी की तस्वीरें भी कीं डिलीट

तलाक पर पहली बार बोलीं किरण राव
हाल ही में किरण राव ने 'कनेक्ट एफएम कनाडा' को दिए एक इंटरव्यू में आमिर खान के साथ तलाक और उनके साथ अपने रिश्तों पर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा- "ये सहज था हमारे लिए... क्योंकि हमने एक-साथ काम करना शुरू किया... और पार्टनर बनने के बाद भी, हमने साथ काम करना जारी रखा। हम एक-दूसरे को इस तरह से समझते हैं जो एक वैवाहिक रिश्ते से परे है। हम क्रिएटिव रूप से एक दूसरे के बहुत करीब हैं। कई मुद्दों पर हमारी समान राय भी होती है।"

'हम परिवार में रहना चाहते थे पर शादीशुदा रहकर नहीं'
उन्होंने आगे कहा- "हमारे बीच गहरा पारिवारिक और ईमानदार रिश्ता था। यह कुछ ऐसा है, जिसे आप मिटा नहीं सकते और आप ऐसा करना भी नहीं चाहते... क्योंकि यही हमारे रिश्ते का एक मात्र आधार है। हमारे बीच कभी भी कोई खराब मतभेद या बड़ी लड़ाई नहीं हुई।

हम बस हम अपने रिश्ते को फिर से परिभाषित करना चाहते थे। हम एक परिवार बने रहना चाहते थे, लेकिन शादीशुदा रह कर नहीं। इसलिए हमने सिर्फ अपने नियम बनाए। मुझे नहीं लगता कि रिश्तों को केवल सामाजिक टैग दिया जा सकता है।

"लोगों के लिए यह असामान्य बात होती है कि तलाक के बाद भी दोनों एक-साथ काम करना जारी रखना चाहते हैं... एक ही बिल्डिंग  में रहना चाहते हैं, कई बार साथ खाना खाते हैं। अगर हमारी शादी के टूटने से हमारा रिश्ता खत्म हो जाता तो मुझे बिल्कुल भी खुशी नहीं होती।"

5379487