Logo
election banner
'बिग बॉस' को अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं। शो अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। इसी बीच बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी अपनी बहन और शो की फाइनलिस्ट मनारा चोपड़ा को सपोर्ट करती दिख रही हैं।

Priyanka Chopra supports Mannara Chopra: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 17' अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। शो अब अपने फाइनल हफ्ते की ओर बढ़ चुका है। पिछले वीक कई दमदार कंटेस्टेंट्स फिनाले की रेस से बाहर हो गए जिसके बाद अब 'बिग बॉस' को अपने टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं। वहीं इन कंटेस्टेंट्स के बीच अब दमदार मुकाबला होगा।

ये हैं टॉप 5 कंटेस्टेंट
बता दें, 'बिग बॉस' के टॉप 5 में अंकिता लोखंडे, मनारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अरुण महाशेट्टी और अभिषेक कुमार का नाम शामिल है और इनके बीच अब तगड़ा कॉम्पटीशन देखने को मिलेगा। फैंस भी अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को विजेता बनाने के लिए भरपूर सपोर्ट करते दिख रहे हैं। इसी बीच शो की फाइनलिस्ट मनारा चोपड़ा को भी उनकी फैमिली से खूब सपोर्ट मिल रहा है। 

प्रियंका चोपड़ा ने किया मनारा को सपोर्ट
बॉलीवुड एक्ट्रेस और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा भी अपनी बहन मनारा चोपड़ा के सपोर्ट में उतरी हैं। मनारा और प्रियंका कजिन बहने हैं। अपनी बहन के सपोर्ट में देसी गर्ल प्रियंका ने लॉस एंजिल्स से मनारा के लिए एक स्पेशल मेसेज दिया है।

पीसी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'बिग बॉस' शो से मनारा की एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने अपनी बहन को खास अंदाज में सपोर्ट करते हुए नोट लिखा- 'अपना बेस्ट दो और बाकी सब भूल जाओ।' साथ ही प्रियंका ने Carpe Diem लिखा, जो कि एक रोमन-लेटिन वाक्य है जिसका अर्थ है 'अपने वर्तमान पर फोकस करें और जब भी मौका हो चीज का आनंद लें'। प्रियंका चोपड़ा ने जिस अंदाज में अपनी बहन पर प्यार लुटाते हुए सपोर्ट किया है, वह नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है। पीसी ने इस पोस्ट के साथ मनारा की बहन मिताली हांडा को भी टैग किया है।

Priyanka chopra post
मनारा के सपोर्ट में उतरीं प्रियंका चोपड़ा Instagram

28 जनवरी को होगा ग्रैंड फिनाले
गौरतलब है, इससे पहले प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने भी मनारा चोपड़ा के लिए एक वीडियो मैसेज शेयर कर उनका सपोर्ट किया था। ट्रेंडिंग आंकड़ो के अनुसार मनारा टॉप 3 की लिस्ट में हो सकती हैं। आपको बता दें बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को है। होस्ट सलमान खान 28 जनवरी को शो के विजेता का नाम घोषित करेंगे।

jindal steel
5379487