Logo
election banner
मोस्ट अवेटेड अपकमिंग मूवी 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है। वहीं अब मेकर्स ने दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ाते हुए फिल्म का धांसू टीजर रिलीज कर दिया है। फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ धांसू एक्शन करते दिख रहे हैं।

Bade Miyan Chote Miya Teaser Release: इन दिनों अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग मूवी 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है। इस फिल्म के लिए फैंस बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं। पहली बार अक्षय-टाइगर की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है। वहीं अब मेकर्स ने दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ाते हुए फिल्म का धांसू टीजर रिलीज कर दिया है।

इस किरदार में हैं अक्षय-टाइगर
फिल्म के मेकर्स ने बुधवार को एक्शन पैक्ड मूवी 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर रिलीज किया जिसमें अक्षय-टाइगर फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ सोल्जर का किरदार निभा रहे हैं। टीजर की शुरुआत हेलीकॉप्टर, गोलीबारी और बम धमाकों से होती है। फिल्म में बहुत सारा स्टंट भी देखने को मिलेगा।

एक्शन मोड में अक्षय-टाइगर की जोड़ी
टीजर में विलेन दमदार आवाज में कहता है- "प्रलय आने वाला है, ऐसा प्रलय जो भूत, भविष्य और वर्तमान को बदलकर रख देगा और हिंदुस्तान को खत्म कर देगा।" जिसके बाद अक्षय और टाइगर की सोल्जर के किरदार में धामाकेदार एंट्री होती है। बैकग्राउंड में डायलॉग चलता है- "दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान हैं हम... बचके रहना हम से हिंदुस्तान हैं हम।" टीजर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में एक्शन का डोज भरपूर मिलने वाला है जो साथ ही देशभक्ति की भावना को भी जगाता है।

फिल्म कब होगी रिलीज
अक्षय कुमार की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहींम दिखा पाई हैं। वहीं अब दर्शकों को बड़े मियां छोटे मियां से काफी उम्मीदे हैं। बता दें ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी यानि अप्रैल 2024 में ईद के मौके पर फिल्म को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है। 

फिल्म में ये एक्टर्स आएंगे नजर
बॉलीवुड में बड़े दिनों बाज मल्टी स्टारर मूवी आ रही है। इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें, तो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी नजर आएंगी। तो वहीं साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन भी फिल्म में अहम रोल में हैं। 

5379487