Logo
election banner
एक्ट्रेस सारा अली खान को कई बार हिंदु मंदिरों के दर्शन करते देखा गया है। हाल में एक्ट्रेस एक बार फिर शिव भक्ति में डूबीं नजर आईं। उन्होंने हाल ही में महाराष्ट्र के घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए जहां वो भोलेनाथ की भक्ति में लीन नजर आईं।

Sara Ali Khan: इन दिनों पूरा देश भगवान राम की भक्ति और जयकारों से सराबोर है। अयोध्या के राम मंदिर में प्रभु श्रीराम की प्राण-प्रतिष्ठा होने के बाद देशभर में रामभक्ति देखने को मिल रही है। बॉलीवुड के कई सितारे इस ऐतिहासिक घड़ी के गवाह बने। तो वहीं बॉलीवुड की एक ऐसी अदाकार हैं जो इन दिनों शिव भक्ति में सराबोर हैं। ये एक्ट्रेस हैं सारा अली खान।

घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर पहुंचीं सारा
सारा अली खान को अक्सर हिंदु धार्मिक जगहों को एक्सप्लोर करते और खासकर मंदिरों में दर्शन करते देखा जाता है। वहीं एक बार फिर सारा अली खान शिव भक्ति में लीन होती दिखीं। दरअसल सारा अली खान हाल ही में महाराष्ट्र के एक पौराणिक शिव मंदिर के दर्शन करने पहुंचीं, जहां वो भोलेनाथ की शरण में भक्ति में डूबीं नजर आईं।

यूं तो सारा इस्लाम धर्म की हैं लेकिन उन्हें अक्सर हिंदु मंदिरों के दर्शन करते और भोले बाबा की भक्ति करते देखा जाता रहा है। इससे पहले उन्होंने केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम के भी दर्शन किए थे। वहीं अब हाल ही में सारा ने घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर के दर्शन किए हैं। इससे साफ जाहिर होता है कि एक्ट्रेस भगवान शिव की कितनी बड़ी भक्त हैं।

Sara ali khan
सारा अली खान की केदारनाथ धाम की दर्शन की तस्वीरें।

सारा ने शेयर की दर्शन तस्वीरें
एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दर्शन की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस भोलेनाथ के ज्योतिर्लिंग पर माथा टेककर प्रार्थना करती दिख रही हैं। दरअसल सारा महाराष्ट्र के औरंगाबाद से 20 किलोमीटर दूर वेरुल गांव में बने घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर के दर्शन करने पहुंची थीं।

तस्वीरों में सारा सलवार-सूट पहने और सिर पर चुनरी ढककर, माथे पर चंदन लगाए शिव भक्ति में लीन नजर आ रही हैं। एक अन्य फोटो में सारा हाथ जोड़े, तो दूसरी फोटो में ज्योर्तिलिंग पर माथा टेकने के बाद नंदी बाबा के कान में अपनी मनोकामना कहती नजर आ रही हैं।

यूजर्स ने किए कमेंट
सारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। सारा की शिवभक्ति को देख यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग उनके इस्लामिक धर्म होने को लेकर ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'एक ही तो दिल है सारा जी, कितनी बार जीतेंगी।' वहीं अन्य ने लिखा- 'आपकी भोलेनाथ के प्रति भक्ति देखकर मन मंत्रमुग्ध हो जाता है।' तो वहीं कुछ यूजर ने ट्रोल करते हुए उन्हें अपने नाम से 'अली' हटाने की नसीहतें दे डालीं।

5379487