Logo
election banner
इस साल अभिनेता अजय देवगन की कई बड़ी फिल्में पाइपलाइन में हैं। 'सिंघम अगेन' और 'मैदान' की अनाउंसमेंट के बाद अब अजय एक नई फिल्म 'शैतान' लेकर आ रहे हैं। एक्टर ने फिल्म से अपने लुक का नया पोस्टर जारी किया है।

Shaitaan New Poster out: नया साल आते ही बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। दीपिका पादुकोण-ऋतिक रोशन की 'फाइटर', अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज अनाउंसमेंट के बाद अब अजय देवगन भी बॉलीवुड में अपनी धांसू फिल्में लेकर आ रहे हैं। साल 2024 में अजय देवगन की कई बड़ी फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिनमें 'सिंघम अगेन', 'मैदान' और 'रेड 2' जैसी कई बड़ी फिल्में शामिल हैं।

'शैतान' में दिखेगा 'काला जादू'
वहीं अब एक्टर ने अपनी एक और फिल्म की रिलीज का एलान कर दिया है। अजय देवगन अब अपकमिंग फिल्म 'शैतान' लेकर आ रहे हैं। 'शैतान' जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है। अजय देवगन ने इस फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है और टीजर की अनाउंसमेंट डेट का भी एलान किया है।

पोस्टर में अजय के साथ आर माधवन और साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका भी नजर आ रही हैं। इस फिल्म की कहानी शैतानी शक्तियों और काला जादू पर विश्वास रखने वाले एक परिवार पर है। पोस्टर देखने में काफी एक्साइटिंग लग रहा है, कहानी भी ब्लैक मैजिक पर आधारित है। इसका टीजर कब सामने आएगा, आइए आपको बताते हैं।

अजय-माधवन ने शेयर किया पोस्टर
अभिनेता अजय देवगन ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर शैतान का नया पोस्टर जारी करते हुए टीजर के अनाउंसमेंट की जानकारी दी है। इसका टीजर कल यानि 25 जनवरी को आने वाला है। एक्टर ने पोस्टर शेयर कर लिखा- 'शैतान आप पर जादू करने आ रहा है।' वहीं एक्टर आर माधवन ने भी पोस्टर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा- 'शैतान नजर मिलाता नहीं, लगाता है।' पोस्टर में हॉरर एलिमेंट देखने को मिल रहा है तो वहीं पोस्टर में वूडू तंत्र की डॉल्स लटकती दिख रही हैं और तीनों एक्टर्स इंटेन्स लुक में नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें, ये फिल्म 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अजय, माधवन और ज्योतिका की तिगड़ी होगी। इस फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है और अजय देवगन इसके प्रोड्यूसर हैं। फिल्म की झलक देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं। 

5379487