Logo
election banner
Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के फिनाले में बस चंद दिन बचे है। वहीं विक्की जैन आउट हो गए है। हलांकि, दर्शकों का मानना है कि विक्की टॉप 5 में डिर्जव करते थे। अब बिग बॉस के टॉप 5 फाइनलिस्ट मिल गए है।

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के फिनाले में बस चंद दिन बचे है। जिसमें विक्की जैन बिग बॉस के घर से बेघर हो चुके है। हलांकि, दर्शकों का मानना है कि विक्की टॉप 5 में डिर्जव करते थे। वहीं अब बिग बॉस के टॉप 5 फाइनलिस्ट मिल गए है। वहीं विनर बनने के लिए अब अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अरुण माहशेट्टी, मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार के बीच मुकाबला होगा।

विक्की के बेघर होने पर फूट-फूट कर रोई अंकिता लोखंडे
हाल ही में बिग बॉस 17 से विक्की जैन आउट हो गए है। वहीं विक्की की एविक्ट होने की खबर सुनते ही अंकिता फूट-फूटकर रोने लगती है। जिसके बाद अंकिता विक्की से कहती है, कि ''तूने बहुत अच्छा खेला है, मुझे फर्क नहीं पड़ता तुझे वोट्स कम आए नहीं आए। मेरे लिए तू विनर है।'' अंकिता आगे कहती है, कि ''तुने बहुत मेहनत से गेम खेला है और बिना किसी पहचान के...मुझे तेरी पत्नी होने पर गर्व है।''

अंकिता ने विक्की से कहा- तू बाहर जा कर पार्टी नहीं करेगा
अंकिता, विक्की से कहती नजर आती है कि, "तू बाहर जा कर पार्टी नहीं करेगा, तू बहुत चिल लग रहा है, तुझे पार्टी करनी होगी बाहर।" आगे अंकिता कहती है, कि मत करना पार्टी मैं बोल रही हूं विक्की। जिसके बाद बिग बॉस भी अंकिता के मजे लेते हुए कहते है, "विक्की रात में पार्टी के लिए कहां मिलना है बता दीजिएगा।" इस पर विक्की कहते है, "बिग बॉस अगर आप आ गए न मेरी पार्टी में तो बस मेरी लाइफ सक्सेस हो जाएगी।" जिसके बाद विक्की सबसे मिलकर घर से बाहर निकल जाते हैं। वहीं अंकिता फूट-फूटकर रोने लगती हैं।

Bigg Boss 17
बाहर आते ही विक्की जैन ने की पार्टी (Instagram)

बाहर आते ही विक्की जैन ने की पार्टी
दरअसल, विक्की जैन के बाहर आते ही कुछ फोटोज सामने आई हैं, जो शो के बाहर की हैं। जिसमें वह दोस्तों और परिवार वालों के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं या यह कहें कि जिस बात को अंकिता का डर था, वो वही कर रहे हैं। वहीं अंकिता ने विक्की को बाहर जाते हुए बार-बार कहा था कि पार्टी मत करना और जब ये तस्वीरें सामने आई हैं तो उससे साफ जाहिर हो रहा है कि वह पार्टी ही कर रहे हैं। खैर विकी की फोटोज उनकी बहन खुशी जैन ने शेयर की हैं। खुशी ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, "भाई वापस आ गया है यही रियल विनर है।"

5379487