Logo
election banner
पूनम पांडे ने अपनी मौत की खबर के बीच खुद वीडियो जारी कर कहा- मैं जिंदा हूं। एक्ट्रेस ने अपनी झूठी मौत की खबर फैलाकर सबको हिलाकर रख दिया था वहीं अब एक्ट्रेस के इस तरह से पब्लिसिटी स्टंट करने पर सोशल मीडिया पर लोग अपना गुस्सा उतार रहे हैं।

Poonam Pandey Trolled for fake death news: बीते दिन एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मौत की खबर ने सबको हिलाकर रख दिया था। शुक्रवार को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सर्वाइकल कैंसर के चलते एक्ट्रेस के निधन की जानकारी दी गई थी। पूनम की मौत की खबर सामने आते ही लोग हैरत में थे और सोशल मीडिया पर अपना शोक व्यक्त कर रहे थे। बॉलीवुड इंडस्ट्री और टीवी से लेकर उनके फैंस तक हर कोई इस खबर से गमगीन था।

वहीं अब अपनी मौत की खबर के ठीक एक दिन बाद पूनम ने खुद सामने आ कर जिंदा होने की जानकारी दी है। पूनम ने इंस्टाग्राम पर अपने कुछ वीडियो जारी कर कहा कि 'मैं जिंदा हूं'। उन्होंने अपनी मौत की झूठी खबर फैलाकर सबको हैरान कर दिया है।

पूनम ने वीडियो जारी किया वीडियो 
पूनम पांडे ने 3 फरवरी को इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने जीवित होने की जानकारी दी है। इसी के साथ वह कैंसर के खिलाफ जंग लड़ने की बात कहती नजर आ रही हैं। उन्होंने एक कैंपेन के तहत सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरुकता फैलाने के मकसद से अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई है। पूनम ने वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कहती हैं- "मैं जिंदा हूं! मैं सर्वाइकल कैंसर नहीं मरी।" दरअसल एक्ट्रेस ने सर्वाइकल कैंसर की वैक्सीन को प्रमोट करने के लिए अपनी मौत की खबर फैलाई है।

एक्ट्रेस ने किया पब्लिसिटी स्टंट
एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो जारी करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने महिलाओं को होने वाले सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरुक करने के लिए ये सब ड्रामा किया था। उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी है। अब पूनम की इस हरकत से लोग काफी नाराज हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोग एक्ट्रेस की मौत की खबर से जितने दुखी थे उससे कहीं ज्यादा उनके इस तरह से झूठी खबरें फैलाकर पब्लिसिटी बटोरने को लेकर गुस्से में हैं।

एकता कपूर ने कैंपेन चलाने वाली कंपनी पर उतारा गुस्सा
पूनम पांडे की इस तरह अपनी मौत की झूठी खबर फैलाने पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा उतार रहे हैं। फिल्ममेकर एकता कपूर ने भी पूनम के इस तरह से पब्लिसिटी करने पर गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने एक्ट्रेस के वीडियो पर कमेंट कर उनकी पीआर टीम और कैंपेन करने वाली कंपनी को खूब खरी-खोटी सुनाई है। उन्होंने लिखा- "इस अवेयरनेस का उद्देश्य कौन-सी वैक्सीन का इस्तेमाल नहीं करना हैं, उसपर है। जिस भी कंपनी ने इस तरह के असंवेदनशील कैंपेन को प्रोतसाहित किया है... उसके खिलाफ कानूनी कारर्वाई जरूर होनी चाहिए।"  

इंटरनेट पर जमकर ट्रोल हुईं पूनम
पूनम पांडे के इस वीडियो और उनकी मौत की झूठी खबर फैलाने पर सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए हैं। एक यूजर ने लिखा- 'अगली बार लोग आपको सीरियस नहीं लेंगे, आपने अपनी पूरी क्रेडिबिलिटी खत्म कर दी है।' दूसरे शख्स ने लिखा- यह बहुत घटिया पब्लिसिटी स्टंट है। अन्य ने कहा- 'मुझे खुशी है कि ये जिंदा हैं, लेकिन प्लीज इस ड्रामे और पब्लिसिटी स्टंट के लिए इन्हें गिरफ्तार करें।'

Poonam Pandey Instagram post
 Instagram

 

5379487