Logo
election banner
'बिग बॉस 17' के रनर अप रहे अभिषेक कुमार ने शो से बाहर आते ही कई खुलासे किए हैं। उन्होंने ईशा के साथ अपने टूटे रिश्तों के लेकर भी कुछ बाते कहीं। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा...

Abhishek Kumar & Isha Malviya: हाल ही में समाप्त हुआ रिएलिटी शो 'बिग बॉस 17' बीते तीन महीनों तक दर्शकों को एंटरटेन करता रहा। स्टेंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने 'बिग बॉस 17' का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया। वहीं अभिषेक कुमार भी सारे कंटेस्टेंट्स को तगड़ी टक्कर देते हुए शो के फर्स्ट रनर-अप रहे। शो में अभिषेक की जर्नी ने काफी सुर्खियां बटोरीं।

अभिषेक-ईशा ने बटोरी सुर्खियां
'बिग बॉस 17' में अभिषेक और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय के उलझे रिश्तों का सफर, शो के साथ-साथ बाहरी दुनिया में भी खूब चर्चाओं में रहा है। वहीं अब शो के रनर-अप बनने के बाद अभिषेक ने अपने सफर के बारे में बात करके सबको चर्चा में ला दिया है। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बिग बॉस 17 के अपने सफर और ईशा मालवीय के साथ अपने रिश्तों को लेकर कुछ खुलासे किए हैं।

'ईशा ने गलत आरोप लगाए'
अभिषेक कुमार ने इंटरव्यू में बताया है कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय के साथ उनके रिश्तों पर ईशा की मां खिलाफ थीं। बिग बॉस के दौरान ईशा और अभिषेक का एक खुलासा भी हुआ था जिसमें ईशा ने आरोप लगाया था कि न्यू ईयर की एक रात को अभिषेक ने उन्हें थप्पड मारा था, और एक्ट्रेस ने इसकी तस्वीरें होने का दावा किया था।

इसपर अभिषेक ने कहा- "जब आपकी प्रतिष्ठा पर दाग लगाए जाते हैं तो यह झेलना बहुत मुश्किल हो जाता है। इंसान गलतियां करता है, लेकिन केवल एक अच्छा व्यक्ति ही उन गलतियों को कभी नहीं दोहराएगा। मैंने गलतियां की हैं, लेकिन नए साल पर (ईशा को) थप्पड़ मारने के आरोप झूठे हैं।"

'मैंने गलतियां की लेकिन पश्चाताप भी किया'
अभिषेक ने आगे कहा- "मेरा स्वभाव आक्रामक था, लेकिन मुझे लगता है कि मैंने इसके लिए पश्चाताप किया है। जब मैं कुछ महीनों तक बिस्तर पर था और तीन मबीनों तक बिग बॉस में था तब मैंने इसका पश्चाताप किया है। अब मैं इस जोन से बाहर हूं। मैं इसके बारे में बात करके उदास नहीं होना चाहता।"

'ईशा की मां हमारे रिश्ते के खिलाफ थीं' 
उन्होंने आगे कहा-  "ईशा की मां हमारे रिश्ते के खिलाफ थीं क्योंकि वह चाहती थीं कि ईशा मुझसे ज्यादा अपने करियर पर फोकस करें। जब आप किसी रिश्ते में होते हैं तो आप डिस्ट्रैक्ट हो जाते हैं... इसलिए वह अपनी जगह पर सही थीं। वो बस यही चाहती थीं कि ईशा अपने करियर पर ध्यान दे... इसलिए वो हमारे रिश्ते के खिलाफ थीं।"

5379487