Logo
election banner
पूनम पांडे ने खुद अपडेट होते हुए जीवित होने की जानकारी दी है। जी हां, पूनम पांडे जिंदा हैं! आप भी ये सोचकर सकते में आ जाएगें कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो पूनम ने अपनी मौत की खबर फैलाई होगी। आइए जानते हैं।

Poonam Pandey is Alive: मॉडल एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। शुक्रवार को पूनम पांडे की मौत की खबर ने सबको हिलाकर रख दिया था। लेकिन एक दिन बाद पूनम पांडे खुद सामने आ गईं और सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर कहा- "मैं जीवित हूं और सर्वाइकल कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है।" 

जी हां, पूनम पांडे जिंदा हैं! ये खबर सुनकर हर कोई हैरान है। सवाल यह उठता है कि आखिर पूनम पांडे ने अपनी मौत की झूठी खबर क्यों फैलाई? अभिनेत्री ने इसके पीछे की सच्चाई खुद बयां की है। इससे पहले पूनम पांडे की मौत की खबर की पुष्टि उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए जारी की गई थी।

आखिर वो क्या वजह है, जिसके लिए पूनम पांडे ने मौत की फेक खबर फैलाई? यहां देखें वीडियो-

पूनम पांडे ने बताया सच
पूनम पांडे ने अपनी मौत की खबर जान बूझकर एक खास मकसद से फैलाई है। दरअसल एक्ट्रेस ने सर्वाइकल कैंसर की वैक्सीन को प्रमोट करने के लिए अपनी मौत की खबर फैलाई है। उन्होंने सर्वाइकल कैंसर को लेकर लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए ये कदम उठाया है जिसकी वैक्सीन को लेकर हाल ही में घोषणा की गई है।

पूनम ने वीडियो किया शेयर 
पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने जीवित होने की जानकारी दे रही हैं। इसी के साथ वह कैंसर के खिलाफ जंग लड़ने की बात कहती नजर आ रही हैं। उन्होंने सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरुकता फैलाने के मकसद से अपनी मौत की झूठी खबर फैलाइ है। पूनम ने वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कहती हैं- "मैं जिंदा हूं! मैं सर्वाइकल कैंसर नहीं मरी।"

सर्वाइकल कैंसर को लेकर कही ये बात
उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'मैं आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण बात शेयर करने के लिए बाध्य महसूस कर रही हूं। मैं यहां हूं... जीवित हूं। मुझे सर्वाइकल कैंसर नहीं हुआ, लेकिन बहुत दुख की बात है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली, जो इस बीमारी से निपटने के बारे में जागरुक नहीं थीं। कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्वाइकल कैंसर पूरी तरह से रोकथाम के काबिल है।'

इंस्टाग्राम पर जारी हुआ था पूनम के निधन का पोस्ट
बीते दिन पूनम पांडे के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके निधन की खबर जारी की गई थी। 2 फरवरी को पूनम के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट जारी हुआ था जिसमें सर्वाइकल कैंसर के चलते उनके निधन होने की बात थी। यह जानकारी उनकी टीम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी। खबरें थीं कि उनका इस बीमारी से बीते गुरुवार (1 फरवरी) को निधन हुआ था।

Poonam Pandey death fake news
 

.

5379487