Logo
election banner
कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' शुक्रवार 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। रिलीज़ के बाद फिल्म ने उम्मीद से कम प्रदर्शन किया है। फिल्म के पहले दिन के कमाई के आंकड़े सामने आए हैं।

Merry Christmas Collection Day 1: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और साउथ स्टार वियज सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' (Merry Christmas) शुक्रवार यनि 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। इस रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म में कटरीना और विजय सेतुपति की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर सामने आई है। वहीं रिलीज़ के बाद फिल्म ने उम्मीद से कम प्रदर्शन किया है। 

इन दिनों पिछले महीने रिलीज़ हुई शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' और 'प्रभास' की फिल्म 'सालार' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। इन फिल्मों ने पहले दिन से ही अच्छी कमाई की और इनका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी तगड़ा रहा है। इसी बीच इस हफ्ते कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' भी रिलीज़ हुई है लेकिन ये जोड़ी 'डंकी' और 'सालार' के सामने फिकी पड़ गई। रिलीज़ के बाद फिल्म की कमाई के अनुमानित आंकड़े सामने आए हैं।

पहले दिन रही फिल्म की धीमी रफ्तार
सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म 'मेरी क्रिसमस' को लेकर फैंस एक्साइटेड थे लेकिन रिलीज़ के बाद ओपनिंग डे पर ही फिल्म की धीमी शुरुआत रही। Sacnilk.com की रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'मेरी क्रिसमस' ने पहले दिन महज 2.55 करोड़ रुपए की कमाई की। ये कमाई का आंकड़ा सभी भाषाओं का है।

इसी के साथ कटरीना कैफ-विजय सेतुपति की ये फिल्म इस हफ्ते ओपनिंग डे पर कम कमाई करने वाली फिल्म रही। अब देखना होगा की वीकेंड्स पर फिल्म रफ्तार पकड़ पाएगी या नहीं और शनिवार-रविवार को ऑडियंस को अपनी ओर खींच पाएगी या नहीं।

फिल्म को क्रिट्किस से मिले इतने स्टार्स
बता दें, मेरी क्रिसमस का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है। फिल्म में कटरीना और विजय सेतुपति के अलावा संजय कपूर, राधिका आप्टे कैमियो रोल में हैं। फिल्म हिंदी और तेलुगु में रिलीज़ की गई है। फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने मेरी क्रिसमस को 3.5 स्टार से आंका है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

5379487