Logo
election banner
प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की रिलीज़ डेट सामने आ चुकी है। फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर इसकी रिलीज़ का अनाउंसमेंट किया है। ये फिल्म इस साल 9 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Kalki 2898 AD release dates: साउथ इंडस्ट्री के सुपरहिट एक्टर प्रभास (Prabhas) इन दिनों 'सालार' की सक्सेस का लुत्फ उठा रहे हैं। हाल ही में रिलीज़ हुई प्रभास की फिल्म 'सालार' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं अब एक्टर प्रभास की अपकमिंग फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की रिलीज़ डेट सामने आ चुकी है।

बता दें, फिल्म कल्कि 2898 एडी की रिलीज़ डेट काफी समय से टल रही थी। लेकिन अब प्रभास के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म के नए पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट का ऐलान किया है।

इस दिन होगी रिलीज़
फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पहली बार दर्शकों को देखने को मिलेगी। आपको बता दें, प्रभास की ये धमाकेदार फिल्म इस साल 9 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक्टर प्रभास ने शुक्रवार को फिल्म से अपने लुक वाले पोस्टर की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इसकी रिलीज़ डेट्स का अनाउंसमेंट किया है। पोस्ट में प्रभास ने दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन समेत फिल्म के कलाकारों को टैग किया है। आप भी देखें फिल्म से प्रभास का ये लुक।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

साइंस-फिक्शन पर आधारित होगी फिल्म
आपको बता दें,  कल्कि 2898 एडी साइंस फिक्शन फिल्म है। सामने आई फिल्म की तस्वीरों प्रभास को एक वॉरियर के गेटअप में देखा जा सकता है। इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म में फ्यूचर और पास्ट को लेकर फिक्शन बेस्ड कहानी हो सकती है।  इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। खबरों के मुताबिक फिल्म का बजट लगभग 600 करोड़ है। इस फिल्म को तेलुगु और हिंदी भाषा में एक साथ शूट किया गया है।

फिल्म में ये सितारे आएंगे नज़र
अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898 एडी मल्टीस्टारर मूवी है। फिल्म में साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार हैं। फिल्म में प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी अहम भूमिका नज़र आएंगे। 

5379487