Logo
election banner
बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने नए साल पर रोल्स-रॉयस कार (Rolls Royce car) खरीदी है। इसकी कीमत इतनी है कि आप भी जानकर दंग रह जाएंगे।

Emraan Hashmi buys Rolls Royce car: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इन दिनों चर्चाओं में हैं। हाल ही में इमरान 'टाइगर 3' में सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ नज़र आए थे। वहीं अब एक्टर ने एक नई चमचमाती लग्ज़ूरियस कार खरीदी है। इमरान ने नए साल पर रोल्स-रॉयस कार (Rolls Royce car) खरीदी है। एक्टर का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह अपनी नई रोल्स रॉयस कार में बैठे दिख रहे हैं।

Emraan hashmi
 

आपको बता दें, इमरान हाशमी ने इंडिया की सबसे महंगी कारों में से एक रोल्स रॉयस ब्लैक बैज लग्ज़ूरियस कार खरीदी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर ने 11 जनवरी को ये कार खरीदी है। वहीं सोशल मीडिया पर उनका वीडियो भी सामने आया है जिसमें इमरान अपनी कार में सवार होकर ड्राइव का आनंद ले रहे हैं।

इतनी है Rolls Royce car की कीमत
इमरान हाशमी ने भारत की सबसे महंगी गाड़ियों में से एक कार को अपने कलेक्शन में शामिल कर लिया है। ये देश की सबसे महंगी कार है जिसकी कीमत सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान हाशमी द्वारा खरीदी गई रोल्स रॉयस ब्लैक बैज की कीमत 12.25 करोड़ है। एक्टर के कार खरीदने के बाद से ही उनके फैंस उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। 

फैंस के मज़ेदार रिएक्शन आए सामने
इमरान हाशमी के इतनी महंगी कार खरीदने के बाद से ही फैंस उन्हें इंटरनेट पर बधाईयां दे रहे हैं। तो वहीं कई यूज़र्स उनकी टांग भी खीचते दिखे। एक यूज़र ने लिखा- 'इतनी कीमत में 12 भोजपुरी फिल्म बन जातीं।' अन्य यूज़र ने लिखा- 'ये टाइगर 3 की सक्सेस है।' तो वहीं कई यूज़र्स इमरान की टांग खींचते हुए बोले- 'लगता है टाइगर 3 की पेमेंट आ गई।' दूसरे ने लिखा- 'आपका सोर्स ऑफ इनकम क्या है?'

5379487