Logo
election banner
फिल्म 'मेरी क्रिसमस' थिएटर में रिलीज़ हो चुकी है। इस रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म में कटरीना और विजय सेतुपति की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर सामने आई है। तो वहीं कटरीना कैफ के पति विक्की कौशल ने भी एक्ट्रेस की जमकर तारीफें की हैं।

Merry Christmas movie Release: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और साउथ स्टार वियज सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' (Merry Christmas) शुक्रवार यनि 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। इस रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म में कटरीना और विजय सेतुपति की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर सामने आई है। तो वहीं फिल्म रिलीज़ के बाद फैंस की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं।

विक्की कौशल को पसंद आई फिल्म
इसी बीच एक्टर विक्की कौशल ने भी अपनी वाइफ कटरीना कैफ की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' देख डाली है। फिल्म देखने के बाद विक्की अपनी पत्नी कटरीना की परफॉर्मेंस से बेहद खुश नज़र आ रहे हैं। विक्की ने कटरीना की तारीफ में सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है।

इस पोस्ट से साफ ज़ाहिर हो रहा है कि विक्की कौशल फिल्म में कटरीना कैफ की एक्टिंग से कितने प्रभावित हुए हैं। उन्होंने इस फिल्म में कटरीना की अबतक की बेस्ट परफॉर्मेंस बताई है। इसके अलावा उन्होंने विजय सेतुपति समेत फिल्म की कास्ट और डायरेक्टर की भी जमकर तारीफ की है।

'कटरीना की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस'
विक्की ने फिल्म 'मेरी क्रिसमस' का पोस्टर और फिल्म से कटरीना की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की। उन्होंने फिल्म देखने के बाद कटरीना की तारीफ करते हुए कहा, "आप पर मुझे गर्व है। आपने कितनी खूबसूरती से (निर्देशक) श्रीराम सर की मास्टर स्टोरी के सामने खुद को सरेंडर कर दिया... और कितनी आसानी से 'मारिया' (फिल्म में कटरीना का किरदार) की रहस्य से भरी कहानी और उसके जादू को ईमानदारी और बारीकियों से पेश किया है। यह वास्तव में आपका अब तक का सबसे अच्छा काम है।"

विक्की ने की विजय सेतुपति की तारीफ
उन्होंने आगे कहा- "विजय सेतुपति सर...पता नहीं आप अपने किरदारों में बच्चों जैसी मासूमियत कैसे ले लाते हैं। आपको अल्बर्ट (विजय सेतुपति का किरदार) को जीवंत करते हुए देखना... रौंगटे खड़ें कर देता है।" इसी के साथ विक्की ने बताया कि उन्हें फिल्म का क्लाइमैक्स कितना पसंद आया है।

फिल्म को कितनी मिली है रेटिंग?
आपको बता दें, 'मेरी क्रिसमस 12 जनवरी को रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म थ्रिलर और सस्पेंस से भरी हुई है। वहीं कटरीना कैफ ने मारिया और विजय सेतुपति ने अलबर्ट का किरदार बखूबी निभाया है। फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने मेरी क्रिसमस को 3.5 स्टार से आंका है।

5379487