Logo
election banner
प्रियंका चोपड़ा की लाडली बेटी माल्ती जल्द ही 2 साल की होने वाली हैं। अपने बर्थडे से पहले माल्ती ने कुछ ऐसा कारनामा किया है जिसे देख एक्ट्रेस भी खुद को इन पलों को शेयर करने से रोक नहीं पाईं।

Priyanka Chopra's Daughter Malti Marie: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी अलग पहचान बनाई है। एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। पीसी अक्सर अपनी तस्वीरों में कभी परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखती हैं तो कभी अपनी प्यारी बेटी माल्ती (Malti Marie) के साथ खेलते और लाड़-प्यार करते नज़र आती हैं।

हाल ही में प्रियंका की लाडली बेटी ने कुछ ऐसा कारनामा किया जिसे देख एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ इन पलों को शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाईं। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी माल्ती की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं जिसमें उनकी बेटी सेल्फी लेते दिख रही हैं। ये तस्वीरें माल्ती ने ही खीचीं हैं। इन पिक्चर्स में माल्ती सेल्फी लेने की कोशिश कर रही हैं।

प्रियंका ने शेयर की मालती की सेल्फी
प्रियंका ने कार में ट्रैवल करते हुए मालती की कई सेल्फी शेयर की हैं। इन फोटोज में मालती का चेहरा पूरा नहीं दिख रहा है, तो कुछ फोटोज़ में उनका केवल सिर और चोटी दिख रही है तो वहीं अन्य सेल्फीज़ ब्लर हैं। प्रियंका ने इंस्टा स्टोरी में हंसने वाली इमोजी के साथ माल्ती की सेल्फी लेते हुए फोटोज़ शेयर कीं और लिखा- "उन्होंने खुद की कुछ सेल्फीज़ खीचीं हैं।" इन तस्वीरों से साफ झलक रहा है कि माल्ती खुद अपनी फोटोज़ खींचने की कितनी शौकीन हैं, और किस तरह सेल्फी लेना सीख रही हैं।

Malti
 

2 साल की होने वाली हैं मालती
बता दें, पीसी और निक जोनस की लाडली बेटी माल्ती जल्द ही 2 साल की होने वाली हैं। माल्ती का 15 जनवरी को बर्थडे है। उनका जन्म 15 जनवरी 2022 को हुआ था। उनका पूरा नाम मालती मेरी चोपड़ा जोनस है। बता दें, माल्ती सेरोगेसी के ज़रिए पैदा हुई हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक ने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए कहा था- 'हमें यह पुष्टि करते हुए खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

5379487