Logo
election banner
Shemaroo Umang: सोनल खिलवानी भी मकर संक्रांति को लेकर खूब एक्साइटेड हैं और अपने होमटाउन बनारस के दिनों को याद करते हुए उन्होंने इस दिन से जुड़ीं कुछ ख़ास बातें दर्शकों से शेयर की है।

Shemaroo Umang : शेमारू उमंग का लोकप्रिय शो 'श्रवणी' अपनी दिलचस्प स्टोरी से लगातार दर्शकों का दिल जीत रहा है। शो के करेंट ट्रैक में, श्रवणी (सोनल खिलवानी द्वारा अभिनीत किरदार) कई पसर्नल समस्याओं से जूझ रही हैं और डटकर हर कठिनाइयों का सामना कर रही हैं और अपने दर्शकों की बातों से इंस्पायर होकर उभर रही हैं। इसी बीच मकर संक्राति का त्यौहार बेहद करीब है, जिसको लेकर सभी सभी लोगों में उत्साह का मौहाल है। वहीं सोनल खिलवानी भी इस दिन को लेकर खूब एक्साइटेड हैं और अपने होमटाउन बनारस के दिनों को याद करते हुए उन्होंने इस दिन से जुड़ीं कुछ ख़ास बातें दर्शकों से शेयर की है।

Shravani's Sonal Khilwani Reminisces About Makar Sankranti Celebration In  Her Hometown - Filmibeat

यूपी में उत्साह का माहौल:
'श्रवणी' का मुख्य किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सोनल खिलवानी अपने मकर संक्राति त्यौहार से जुड़ी यादों के बारे में बात करते हुए कहती हैं," मकर संक्रांति भारत का एक महत्वपूर्ण त्यौहार है, जिसे हर समुदाय और संस्कृति में विभिन्न नामों से बुलाया जाता है। इस दिन को बहुत ही ज्यादा शुभ माना जाता है। जैसे मैं यूपी से आती हूँ और इस त्यौहार के दिन वहां लोगों में बहुत एक्साइटमेंट होता है और कई- तरह के पकवान भी बनाए जाते हैं, हर प्रकार की मिठाइयां होती हैं और घर की छत पर म्युजिक लगाकर हम सब मिलकर एकसाथ पतंग उड़ाते थे और स्वादिष्ट खाना और मिठाइयों का आनंद लेते थे। एक हफ्ते पहले से मेरे घर बनारस में इसकी तैयारियां शुरू हो जाती थी। एक्ट्रेस आगे कहती है कि 'श्रवणी' शो की शूटिंग में व्यस्त होने के चलते भले ही मैं इस बार घर नहीं पहुंच पाई पर मैं महाराष्ट्र में इस दिन के उत्साह को जरूर देखूंगी और इसका आनंद लुंगी।"
 

अहमदाबाद के उत्तरायण की यादें:
अहमदाबाद में  मनाए जाने वाले उत्तरायण की ख़ास यादों को ताज़ा करते हुए श्रवणी ने कहा, " मेरे बचपन से जुड़ी एक चीज जो मुझे आज भी याद है वह यह है कि मैं जब 4 से 5 साल की थी तो मैं अहमदाबाद शहर में रहती थी। वहां इस त्यौहार को उत्तरायण के नाम से मनाया जाता है तब मैं भले ही छोटी थी, लेकिन वो खूबसूरत यादें आज भी मेरे मन में हैं।"

5379487