Logo
election banner
अभिनेता संजय दत्त गुरुवार को गया पहुंचे थे। एक्टर ने यहां अपने दिवंगत पिता सुनील दत्त और दिवंगत मां नरगिस दत्त और अपने पूर्वजों की आत्मा की शांति के लिए पूजा-पाठ की।

Sanjay Dutt: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) गुरुवार को बिहार के गया पहुंचे जहां उन्होंने अपने दिवंगत माता-पिता और पूर्वजों का पिंडदान किया। एक्टर के कई वीडियो सामने आए हैं जिसमें वह पिंडदान के लिए विधि-विधान से पूजा-अर्चना करते नज़र आ रहे हैं। 

आपको बता दें, अभिनेता संजय दत्त गुरुवार को गया के विष्णुपद मंदिर पहुंचे थे। एक्टर ने यहां अपने दिवंगत पिता सुनील दत्त और दिवंगत मां नरगिस दत्त और अपने पूर्वजों की आत्मा की शांति के लिए पूजा-पाठ की। संजय दत्त का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह मंदिर में पंडितों के साथ पूरे विधि-विधान के साथ पिंडदान और तर्पण करते दिख रहे हैं।

गया पहुंचकर संजय दत्त ने किया पिंडदान
बता दें, संजय दत्त अपने दिवंगत माता-पिता और पितरों के पिंडदान के लिए गुरुवार को स्पेशल चार्टेड प्लेन से गया पहुंचे थे। उनका वीडियो भी सामने आया है जिसमें अभिनेता सफेद कुर्ता पजामा पहने मंदिर में पूजा करते दिख रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, संजय दत्त ने गया में विष्णुपद के पास फाल्गु घाट, वट वृक्ष और देवघाट पर अपने पितरों का पिंडदान किया। एक्टर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह गया आकर काफी खुश हैं और उन्हें गया आकर बहुत शांति मिली।

'जल्द अयोध्या जाऊंगा...'
इस दौरान संजय दत्त मीडिया से भी रूबरू हुए। जब मीडिया ने उनसे अयोध्या के राम मंदिर 'प्राणप्रतिष्ठा' समारोह के बार में सवाल किया तो उन्होंने कहा, "ये अच्छी बात है...मैं निश्चित रूप से वहां पर जाऊंगा।”

2005 में सुनील दत्त का हुआ था निधन
आपको बता दें, संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का निधन 25 मई 2005 को हुआ था। दिल का दौरा पड़ने से सुनील दत्त की मौत हुई थी। वहीं उनकी मां नरगिस दत्त का निधन कैंसर की वजह से 3 मई 1981 को हो गया था। सुनील दत्त और नरगिस दत्त हिंदी सिनेमा के मशहूर सितारे रहे हैं। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया था जिसके बाद सुनील और नरगिस को एक-दूसरे से प्यार हुआ और दोनों ने 1958 में शादी की थी। 

5379487