Logo
election banner
Bigg Boss 17: बिग बॉस में इन दिनों मुनव्वर पर परेशानियों का पहाड़ टूट पड़ा है। तो वहीं मुनव्वर को रोता हुआ देखकर कुछ सेलेब्स उनके सपोर्ट में उतरे हैं।

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। इन दिनों मुनव्वर फारूकी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खूब चर्चा में है। बता दें, आयशा खान ने कुछ दिन पहले ही मुनव्वर पर कई संगीन आरोप लगाए थे। जिससे बिग बॉस के कंटेस्टेंट मुनव्वर पूरी तरह टूट गए थे। इसी बीच उन्हें शो में कई बार रोते हुए देखा गया। जबकि वह बार-बार आयशा से माफी मांग रहे हैं कि वह उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में शो में  कुछ भी ना बताएं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

नॉमिनेशन के बाद मुनव्वर फारूकी पर भड़की आयशा
दरअसल, हाल ही के एपिसोड में मुनव्वर, आयशा को नॉमिनेट कर देते है जिससे वह भड़क गई। वहीं आयशा ने घरवालों के सामने नॉमिनेशन के बाद खुलासा किया था कि मुनव्वर फारूकी किसी तीसरी लड़की, जो कि पॉप्युलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है, उसको शादी का रिश्ता भेजकर आए हैं। ये सुनकर सभी हैरान रह जाते हैं। जिसके बाद, मुनव्वर कैमरे को देखकर बोलते हैं कि ये अब बहुत ही पर्सनल और प्राइवेट हो रहा है। मुझे बिग बॉस से बात करनी है, नहीं तो में खाना नहीं खाउंगा।

सर्पोट में उतरे बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट
वहीं मुनव्वर को रोता हुआ देखकर कुछ सेलेब्स उनके सपोर्ट में उतरे हैं। उन्होंने मुनव्वर के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किए हैं। जो बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट हैं।

करण कुंद्रा 
मुनव्वर के सपोर्ट में करण कुंद्रा ने पोस्ट शेयर किया। उन्होंने कहा- रोकेंगे... तुझे रुकना नहीं है... तोड़गें... तुझे टूटना नहीं है... बस चलते रहना है, हम खड़े हैं तेरे साथ और कोई चाहिए भी नहीं हैं।

अली गोनी 
अली ने कहा- मैं करीब चार महीने तक बीबी हाउस में रहा था, ये बहुत डिप्रेसिंग है और उससे ज्यादा मुश्किल है जितना बाहर से दिखता है, इंस्टा और एक्स पर बीबी की क्लिप्स देख रहा हूं, मैं इमेजिंग कर सकता हूं कि मुनव्वर किससे गुजर रहा है, स्ट्रॉग रहो भाई।

युविका चौधरी
युविका चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक क्लिप शेयर किया है जिसमें मुनव्वर सॉरी बोलते नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मुनव्वर कितनी बार वो सॉरी बोलेगा, ये बहुत ज्यादा हो रहा है, उसे गेम खेलने दो।

राजीव अदातिया
युविका के अलावा राजीव अदातिया ने भी उन्हें का सपोर्ट किया और लिखा -मुनव्वर आयशा को 50 ज्यादा बार सॉरी बोल चुका है। बस करो! किसी की जिंदगी को इस तरह से बर्बाद मत करो, ये ठीक नहीं है। इकलौता अभिषेक है और थोड़ी सी मन्नारा जिन्हें मुनव्वर की चिंता है। लोग गलती करते हैं, ये मत करो,ये सही नहीं है, बिग बॉस अब बहुत पर्सनल हो गया है।

5379487