Logo
election banner
नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर के छोटे बेटे जेह अली खान आज 3 साल के हो गए हैं। सैफ-करीना ने जेह के लिए एक बर्थडे पार्टी रखी जिसमें रणबीर कपूर, सोनम कपूर समेत मेहमान पहुंचे। देखिए पार्टी से सामने आए वीडियोज़...

Jeh Ali Khan Birthday Party: बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर के छोटे बेटे जेह अली खान (Jeh) का आज जन्मदिन है। जेह आज 21 फरवरी को 3 साल के हो गए हैं। इस मौके पर पैरेंट्स करीना-सैफ ने अपने लाडले बेटे के लिए एक खास बर्थडे पार्टी ऑर्गेनाइज की है जिसकी कई तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। 

अपनी बर्थडे पार्टी के लिए जेह स्टाइलिश अंदाज में दिख रहे हैं। एक वीडियो सामने आया है जिसमें जेह कार से उतरकर बर्थडे पार्टी के वेन्यू पर जाते दिख रहे हैं। ब्लैक-वाइट आउटफिट और बालों में जेल लगाकर जेह का ये लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है, उनकी क्यूटनेस और स्वैग के लोग कायल हो गए हैं।

तो वहीं सैफ और करीना कपूर भी बेटे की बर्थडे पार्टी के लिए वेन्यू पर जाते दिखे। करीना ग्रीन ब्लेजर-टॉप और डेनिम जींस पहनी नजर आईं, तो वहीं नवाब सैफ अली खान कुर्ता पयजामा पहने कैजुअल लुक मनें दिखे।

जेह की बर्थडे पार्टी के लिए उनके बड़े भाई यानि करीना-सैफ के बड़े बेटे तैमूर अली खान भी पार्टी वेन्यू पर पहुंचे। तैमूर को स्कूल की यूनिफॉर्म में देखा जा सकता है साथ ही उनके स्कूल के दोस्त भी जेह की बर्थडे पार्टी के लिए आते दिख रहे हैं।

तो वहीं मामा रणबीर कपूर कैसे पीछे रह सकते हैं। लाडले भांजे जेह के बर्थेडे सेलिब्रेशन के लिए रणबीर कपूर भी अपनी लाडली बेटी राहा और भांजी को लेकर वेन्यू पहुंचे हैं। वीडियो में रणबीर तोहफा देते हुए नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस सोनम कपूर भी अपने लाडले बेटे वायू को लेकर पार्टी में पहुंचीं। करीना और सोनम एक-दूसरे की काफी अच्छी दोस्त हैं और दोनों अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। 

 

 

 

5379487