Logo
election banner
Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दिग्गज अभिनेत्री व बीजेपी सांसद हेमा मालिनी का एक पुराना वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें वह 20 साल की उम्र में स्टेज पर भरतनाट्यम परफॉर्म करती दिख रही हैं। इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने उनकी जमकर तारीफें की हैं।

Kangana Ranaut-Hema Malini: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा पॉलिटिक्स को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। कंगना अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बीजेपी की लोकसभा उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदीन में उतरी हैं। इन दिनों वह मंडी में जोर-शोर से चुनावी प्रचार में व्यस्त हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और चुनावी प्रचार से लेकर फिल्मों तक अपनी अपडेट्स शेयर करती रहती हैं।

हेमा मालिनी का वीडियो किया शेयर 
हाल ही में कंगना रनौत ने हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी की जमकर तारीफें की हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर हेमा मालिनी का एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें वह स्टेज पर भरतनाट्यम की प्रस्तुति देती दिख रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने अभिनेत्री की खूब तारीफें की हैं और आलोचना करने वालों पर निशाना साधा है।

कंगना ने की ड्रीम गर्ल की तारीफ
कंगना रनौत ने शुक्रवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ड्रीम गर्ल का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है। इस वीडियो में हेमा मालिनी महज 20 साल की उम्र में मंच पर भरतनाट्यम की प्रस्तुति देती दिख रही हैं। अभिनेत्री ने ये परफॉर्मेंस लगभग 56 साल पहले 1968 में दी थी जिसका वीडियो ऑनलाइन काफी वायरल हो रहा है। वहीं कंगना ने भी ये वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा- "20 साल की हेमा जी। स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं। हेमा जी अब भी स्टेज पर 3-4 घंटे लंबी परफॉर्मेंस दे सकती हैं। जो लोग नृत्य, संगीत और कला का मजाक बनाते हैं, वो नीच और छोटी सोच रखते हैं।"

उन्होंने आगे लिखा- "देवलोक में अर्जुन ने भी नृत्य, संगीत और कला की शिक्षा ली थी। भगवान शिव ने योग के साथ ये कलाएं मनुष्य को दी हैं। तभी तो वो नटराज कहलाते हैं।" इस कैप्शन के साथ उन्होंने विपक्ष और आलोचना करने वालों पर जमकर निशाना साधा है।"

Kangana Ranaut Praises Hema Malini
Instagram

हेमा मालिनी का ये वीडियो ओल्ड इज गोल्ड फिल्म्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। 

लोकसभा चुनाव लड़ेंगी कंगना
बता दें, कंगना रनौत बीते दिनों पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई हैं और वह इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव में अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश के मंडी सीट से बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगी। इस सीट पर कंगना को टक्कर देने के लिए कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह खड़े हैं। क्षेत्र में 1 जून को चुनाव होंगे। इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर भी सुर्खियों में हैं। ये फिल्म 14 जून 2024 को रिलीज होगी।

 


 

5379487