Logo
election banner
Ram Charan: साउथ सुपरस्टार और आरआरआर के लीड एक्टर राम चरण को वेल्स यूनिवर्सिटी सम्मानित करने जा रही है। वहीं सुपरस्टार एक्टर को विश्वविद्यालय डॉक्टरेट की मानद उपाधि के लिए चुना गया है।

Ram Charan: साउथ सुपरस्टार और जाने-माने एक्टर रामचरण चरण अपनी धमाकेदार फिल्में देने वाले एक्टर में से एक हैं। ऐसे में पिछली साल एक्टर की हिट फिल्म 'आरआरआर' की वजह से ग्लोबल स्टार का टैग मिला है। वहीं अब राम चरण दुनिया में नाम कमाने के बाद एकेडमी अवॉर्ड में भी अपनी जगह बना ली है। इसी बीच आरआरआर के लीड एक्टर राम चरण को वेल्स यूनिवर्सिटी सम्मानित करने जा रही है और सुपरस्टार को विश्वविद्यालय डॉक्टरेट की मानद उपाधि के लिए चुना गया है। 

राम चरण को मिलेगा बड़ा सम्मान
दरअसल, एक्टर पहले भी ग्लोबल स्टार हासिल कर चुके हैं। ऐसे में अब साउथ सुपरस्टार को चैन्नई स्थित वेल्स यूनिवर्सिटी में दीक्षांत समारोह में मानद उपाधि से आगामी 13 अप्रैल को सम्मानित किया जाएगा। वहीं इस सम्मान को पाने  के बाद साउथ सुपरस्टार एक्टर राम चर इंटरनेशनल आइकॉन भी बन जाएंगे और इस यूनिवर्सिटी के आगामी ग्रेजुएशन सेरेमनी में राम चरण चीफ गेस्ट के रूप में शामिल होंगे। हलांकि, बीते साल इस इवेंट में देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण बतौर चीफ गेस्ट आई थीं।

एक्टर की अपकमिंग फिल्में
एक्टर के अपकमिंग फिल्म की बात करें, इन दिनों राम चरण अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त हैं। वहीं एक्टर के पास इस वक्त 'गेम चेंजर', 'RC 16' और 'RC 17' फिल्में हैं। जिसमें वो एक आईएएस ऑफिसर की भूमिका में निभाते नजर आएंगे और इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी भी शामिल हैं। वहीं हाल ही में एक्टर के बर्थडे पर फिल्म का पहला गाना भी रिलीज किया गया था। जो आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था। इसके साथ ही 'R16' को एक्टर बुची बाबू के रोल में दिखने वाले हैं। जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा पुष्पा के डायरेक्टर सुकुमार राम चरण के साथ फिल्म 'R17' पर काम करते दिखेंगे। 

5379487