Logo
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी शादी के बाद पहली बार पब्लिक में स्पॉट हुईं हैं। हाल ही में एक्ट्रेस एक वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थीं जहां उनका लाल साड़ी, बिंदी और लाल चूड़ियों में नई नवेली दुल्हन का लुक देखने को मिला।

Taapsee Pannu First Appearance After Marriage: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बीते महीने मार्च में उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम विदेशी बॉयफ्रेंड मैथियास बो (Mathias Boe) संग गुपचुप तरीके से शादी की थी जिसकी भनक उन्होंने किसी को नहीं लगने दी। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी शादी को कन्फर्म भी किया था। वहीं अब शादी के बाद पहली बार तापसी की पब्लिक में झलक देखने को मिली है। हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई में एक समारोह में शामिल हुईं जहां वह लाल साड़ी में बिल्कुल नई नवेली दुल्हन की तरह सजी-धजी दिख रही हैं।

शादी के बाद पहली बार दिखीं तापसी
हाल ही में तापसी पन्नू फिल्म निर्माता आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या के ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुई थीं। इस समारोह में तापसी अपनी शादी के बाद पहली बार देखी गईं। लाल साड़ी, माथे पर बिंदी, बालों में गजरा, लाल चूड़ियां, और ज्वेलेरी में तापसी गजब की खूबसूरत लग रही हैं। फंक्शन से कुछ वीडियोज सामने आए हैं जिसमें वह नई नवेली दुल्हन लुक में नजर आ रही हैं। रिसेप्शन में पहुंचते ही पैपराजी ने उन्हें कैप्चर करन शुरू कर दिया, और जब मीडिया ने उनसे मैथिया बो के बार में पूछा तो वह शर्मा कर मुस्कुराने लगीं। अब एक्ट्रेस का ये वीडियो ऑनलान काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें, तापसी ने 23 मार्च को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो से शादी की है। वहीं शादी के बाद पहली बार वो किसी फंक्शन में नजर आई हैं।

तापसी ने बताई सीक्रेट वेडिंग की वजह
हाल ही में 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने अपनी सीक्रेट शादी को लेकर बात की थी और बताया था ये एक इंटिमेट वेडिंग थी और वो इसे प्राइवेट रखना चाहती थीं। उन्होंने ये भी कहा कि वह सोशल मीडिया पर भी अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट नहीं करेंगी। 

शादी की वीडियोज हुई वायरल
बीते दिनों पहले तापसी और मैथियास की शादी के कुछ वीडियो और तस्वीरें भी ऑनलाइन लीक हुई थीं जो काफी वायरल हो रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस पंजाबी दुल्हन के गेटअप में ब्राइडल एंट्री करते दिख रही हैं और स्टेज पर चड़ते ही मैथियास को गले लगाती दिख रही हैं। वहीं तापसी की बहन शगुन पन्नू ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेडिंग फंक्शन की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। 

5379487