Logo
election banner
Anupama Spoiler 12 April: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपमकिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि श्रुति को प्रपोज करता देख अनुपमा का दिल टूट जाएगा। तभी किचन पीछे की ओर बढ़ेगी इतने में उसके ऊपर चाशनी गिर जाएगी और ये देखकर अनुज श्रुति को छोड़ अनुपमा के पास भाग जाएगा।

Anupama Spoiler 12 April: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों श्रुति और अनुज की शादी फंक्शन के बीच हर रोज एक ड्रामा चल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि आध्या, श्रुति और अनुज के फंक्शन को होस्ट करती है। इस बीच वो श्रुति की खूब तारीफों के पूल बांधती है और सबके सामने अनुपमा को खरी-खोटी सुनाती है। 

श्रुति का प्रपोजल छोड़ अनुपमा के पास जाएगा अनुज
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि श्रुति को घुटनों के बल अनुज को प्रपोज करते हुए देखकर अनुपमा का दिल टूट जाएगी और वो किचन में खड़ी पीछे-पीछे चलती जाएगी। तभी अनुपमा से सारी चाशनी गिर जाएगी और ये देखकर अनुज श्रुति को छोड़ अनुपमा के पास भाग जाएगा। लेकिन अनुज से पहले यशदीप उसे संभाल लेगा। जिसके बाद आध्या गुस्से में आ जाएगी और कहेगी कि ''उन्होंने जानबूझ कर किया है।'' हलांकि, अनुज श्रुति से बार-बार मांफी मांगेगा। तब श्रुति कहेगी कि ''इसमें किसी की गलती नहीं हैं। मेरी किस्मत में कुछ अच्छा लिखा ही नहीं है।'' 

 काव्या और वनराज में फिर होगी बहस
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि आध्या बापू जी से भी बदतमीजी करेगी। लेकिन अनुज उसे चुप करवा देगा। जिसके बाद पार्टी खत्म हो जाएगी और शाह परिवार के लोग घर जाने लगेंगे। तब बा और बच्चे कहेंगे कि ''दादी ने खाना बहुत अच्छा बनाया था।'' तभी उन सब को टोकते हुए वनराज और तोषू कहेंगे कि ''शाह परिवार के कोई भी फंक्शन बिना तमाशे के खत्म नहीं होते हैं।'' वहीं वनराज कहेगा कि ''अनुपमा को अटेंशन लेने की आदत है।'' इस दौरान काव्या अनुपमा का सपोर्ट करेगी। जिससे वनराज और काव्या में बहस हो जाएगी। 

अनुपमा का साथ देने कुकिंग शो में पहुंचेगा अनुज
टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आगे देखेंगे कि अगले दिन अनुपमा अपने कॉम्पटीशन के अगले राउंड के लिए जाएगी। लेकिन रात की बातों की वजह से उसका कॉन्फिडेंस काफी लो होगा। वहीं अनुपमा जजेस के सामने अपनी डिश पेश करेगी। तब अनुपमा अपनी डिश के बारे में हिंदी में बताएगी। तभी एक जज उससे कहेंगे कि ''ये भारत नहीं है तो यहां इंग्लिश में बोलकर बताओ।'' लेकिन अनुपमा कुछ नहीं बोल पाएगी। जिसके बाद वहां भाग अनुज आ जाएगा और जजेस से कहेगा कि ''क्या मैं अनुपमा की जगह ट्रांसलेट करके उन्हें बता सकता हूं।'' 

5379487