Logo
election banner
YRKKH Spoiler 12 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि रूही अरमान धमकी देगी कि वह अभिरा को डिवॉर्स पेपर के बारे में सच बता दें, वरना वो बता देगी। वहीं मनीष गोयनका की बात सुनकर स्वर्णा हैरान रह जाएगी।

YRKKH Spoiler 12 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  हर रोज एक नया ड्रामा हो रहा है। बीते एपिसोड में आप देखा होगा कि मसूरी में अरमान और अभिरा का किसिंग मोमेंट देख रूही भड़क जाती है और रातों- रात मसूरी के लिए निकल जाती है। दरअसल, रूही वहां अभिरा और अरमान के डिवॉर्स पेपर लेकर जाती है।
 
 अरमान को सच बताने की मोहलत देगी रूही 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि रूही अभिरा को डिवॉर्स पेपर देने ही वाली होगी। तभी एक शख्स वहां पर गिर जाएगा। जिससे अभिरा वो पेपर छोड़कर चली जाएगी। जिसके बाद रूही अरमान को बताएगी कि वो यहां उसके और अभिरा के डिवॉर्स पेपर लेकर आई है और उससे शाम मोहलत देते हुए कहेगी कि ''ये बात अब या तो तुम अभिरा को सब बता दो वरना मैं शाम तक उसको बता दूंगी।'' जिसके बाद अरमान उससे कहेगा कि ''तीन महीने में हम अलग होने ही वाले हैं और अभिरा मेरी जिम्मेदारी है।'' जिस पर रूही अरमान को कहेगी कि ''मैं बी नानू से वादा करके आई हूं कि मैं अपनी लाइफ में आगे बढ़ूंगी और उस इंसान से उन्हें मिलवाने वाली हूं, जिससे मैं प्यार करती हूं।'' 


मनीष गोयनका की बात सुनकर हैरान होगी स्वर्णा
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि रूही की ये बात सुनकर अरमान हैरान हो जाएगा। जिसके बाद अभिरा रूही को उसका कमरा दिखाएगी और वहां उसे खूब मच्छर खाने लगेंगे। तभी रूही अभिरा से कहेगी कि ''यहां हम तीन हैं तो तुम्हें अरमान के साथ शादी वाला नाटक करने की जरूरत नहीं और अरमान तुम्हारा नाम का पति है।'' हलांकि, रूही की बातों से अभिरा भड़क जाएगी और उसे सुनाने लगेगी। वहीं दूसरी तरफ, मनीष गोयनका अपनी वाइफ स्वर्णा को बताएगा कि रूही ने उससे एक वादा किया है कि वो जल्द ही उसे उस लड़के से मिलवाएगी। जिससे वो प्यार करती है। ये सुनकर स्वर्णा परेशान हो जाएगी। 

5379487