Logo
election banner
इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत 20 साल बाद एकबार फिर एकसाथ देखे गए हैं। हाल ही में दोनों एक रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे थे जहां दोनों का 20 साल बाद रि-यूनियन हुआ है। बता दें, दोनों के बीच लंबे समय से मन-मुटाव चल रहा था।

Emraan Hashmi-Mallika Sherawat Reunion: साल 2004 में आई एरोटिक-थ्रिलर फिल्म 'मर्डर' से बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और एक्ट्रेस मल्लिका शेरवात ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं। दोनों स्टार्स ने स्क्रीन पर बेहद हॉटे और सेंसेशनल कैमेस्ट्री दिखाकर पर्दे पर आग लगा दी थी। इस फिल्म के बाद इमरान और मल्लिका की जोड़ी सुपरहिट हो गई थी। हालांकि इस फिल्म के बाद दोनों की एकसाथ कोई दूसरी फिल्म नहीं आई। फैंस दोनों को पर्दे पर एकसाथ देखने के लिए तरस गए लेकिन आजतक उनकी जोड़ी देखने को नहीं मिली। लेकिन अब सालों बाद मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी को एकसाथ देखा गया जिन्हें देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

20 साल बाद मिले इमरान-मल्लिका
'मर्डर' की रिलीज के 20 साल बाद एक बार फिर इमरान और मल्लिका शेरावत का रीयूनियन हुआ है। बीते सालों से दोनों के बीच काफी मन-मुटाव रहा है। दोनों ने एक दूसरे पर कमेंट्स भी किए जिससे उनकी लड़ाई सार्वजनिक हुई थी। लेकिन अब 20 साल बाद दोनों सितारों ने गिले-शिकवे भुला दिए हैं। इसका खुलासा हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो से हुआ है। हाल ही में इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक दूसरे को देखते ही गर्मजोशी से गले मिलते और प्यार से बातचीत करते दिख रहे हैं।

इमरान-मल्लिका का वीडियो वायरल
दरअसल  गुरुवार, 11 अप्रैल को फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी के वेडिंग रिसेप्शन की पार्टी आयोजित हुई थी। इस ग्रैंड सेरेमनी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे। शाहरुख खान, शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा, तापसी पन्नू, ईशा गुप्ता समेत कई सेलेब्स की झलक भी देखने क मिली थी। इस पार्टी में मर्डर स्टार्स इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत भी पहुंचे थे। जैसे ही इमरान, मल्लिका को देखते हैं दोनों एकदूसरे को गले लगा लेते हैं और आपस में बातचीत करते हैं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी सामने या है जिसमें दोनों एक साथ मीडिया के सामने पोज़ कर रहे हैं। अब ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और फैंस दोनों को एकबार फिर साथ में फिल्म करने की डिमांड कर रहे हैं।

'मर्डर' के सेट पर हुई थी लड़ाई
आपको बता दें, मर्डर फिल्म के रिलीज होते ही मल्लिका और इमरान हाशमी रातों-रात स्टार बन गए थे। दोनों की हॉट कैमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी। इस फिल्म में उनके साथ में कई इंटिमेट और किसिंग सीन थे। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच भयंकर लड़ाई हो गई थी। एक इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत ने इमरान से लड़ाई का खुलासा करते हुए कहा था कि फिल्म के सेट पर उन दोनों की बात नहीं होती थी। उन्होंने कबूला था कि ये लड़ाई फिल्म प्रमोशन के दौरान किसी गलतफहमी के वजह से हुई थी और उन्होंने बातचीत बंद कर दी थी।

KISS को लेकर मचा था बवाल
वहीं करण जौहर के फेमस चैट शो कॉफी विद करण में एकबार इमरान हाशमी ने भी मल्लिका को लेकर विवादित कमेंट्स किए थे। 2014 में इस शो में होस्ट करण जौहर ने जब इमरान से ऑन स्क्रीन सबसे अच्छे और बुरे किसर के बारे में पूछा था, तब एक्टर ने कहा था कि उनका “सबसे खराब ऑन-स्क्रीन किस” उनकी मर्डर को-स्टार मल्लिका के साथ था। 

5379487